Bullet मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी ने कहा- लौट रही है डिमांड, कर सकते हैं घर बैठे खरीदारी

Bullet मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी ने कहा- लौट रही है डिमांड, कर सकते हैं घर बैठे खरीदारी
बुलेट की मांग फिर से लौटी

रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद दसारी ने CNBC-TV18 ने कहा, मोटरसाइकिल की डिमांड कोविड-19 के पहले के स्तर पर आ गई है. उन्होंने कहा, पिछले साल दिवाली के बाद से हमारी पूछताछ अब सबसे हाई पर है.

  • Share this:
नई दिल्ली. बुलेट मोटरसाइकिल (Bullet Motorcycle) बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) का कहना है कि डिमांड में वी-शेप्ड (V-Shaped) रिकवरी दिखने लगी है.  रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद दसारी ने CNBC-TV18 ने कहा, मोटरसाइकिल की डिमांड कोविड-19 के पहले के स्तर पर आ गई है. उन्होंने कहा, पिछले साल दिवाली के बाद से हमारी पूछताछ अब सबसे हाई पर है. दसारी ने इसकी आपूर्ति श्रृंखला सहित मांग की वसूली की प्रकृति और इसके उत्पादन की स्थिति के बारे में भी बात की.

Royal Enfield ने जून में बेचीं 38065 बाइक
रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की जून माह में कुल बिक्री 35 फीसदी घटकर 38,065 यूनिट रही. रॉयल एनफील्ड ने बयान में कहा कि एक साल पहले समान अवधि में उसने 58,339 बाइक्स बेची थीं. जून में रॉयल एनफील्ड की घरेलू बिक्री 34 फीसदी घटकर 36,510 यूनिट की रही, जो एक साल पहले की समान अवधि में 55,082 यूनिट थी. बीते महीने कंपनी का निर्यात एक साल पहले की समान अवधि के मुकाबले 52 फीसदी घटकर 1,555 यूनिट का रहा.

यह भी पढ़ें- BS-IV वाहनों पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, 31 मार्च के बाद बिके वाहन का रजिस्ट्रेशन नहीं होगा
रॉयल एनफील्ड देश के अंदर इस समय Interceptor 650, Continental GT 650, Himalayan, Thunderbird 350, Thunderbird X 350, Classic 350 Single Channel, Classic 350 Dual Channel, Bullet 350 और Bullet 350 ES की बिक्री करती है.



घर बैठे खरीद सकते हैं बाइक
रॉयल एनफील्ड कॉन्टैक्टलेस बाइक खरीद की सुविधा भी दे रही है. यानी अब अपनी पंसदीदा रॉयल एनफील्ड बाइक को खरीदने के लिए आपको कंपनी के शोरूम में जाने की जरूरत नहीं है. आप घर बैठे-बैठे इसे ऑर्डर कर सकते हैं. ग्राहक रॉयल एनफील्ड की वेबसाइट से ऑनलाइन बाइक का चुनाव कर सकते हैं, उसके बाद बाइक को टेस्ट राइड के लिए घर मंगा सकते हैं. बाइक को बुक करने से पहले वेरिएंट व रंग का चुनाव, जेनुइन एक्सेसरीज सिलेक्ट की जा सकती है. इसके बाद ग्राहक निकटतम रॉयल एनफील्ड डीलरशिप से संपर्क कर सकता है और ईपेमेंट विकल्प से भुगतान कर सकता है. ईपेमेंट विकल्प कंपनी की सभी डीलरशिप पर उपलब्ध है. इसके बाद बाइक को ग्राहक के घर पर डिलीवर कर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading