होम /न्यूज /ऑटो /टेस्ट ड्राइव के दौरान शख्स ने ठोक दी ग्रैंड विटारा, कंपनी ने थमा दिया 1.40 लाख का बिल

टेस्ट ड्राइव के दौरान शख्स ने ठोक दी ग्रैंड विटारा, कंपनी ने थमा दिया 1.40 लाख का बिल

घटना के दौरान कार का फ्रंट पूरा डैमेज हो गया.

घटना के दौरान कार का फ्रंट पूरा डैमेज हो गया.

Maruti Suzuki Grand Vitara damage in test drive : टेस्ट ड्राइव के दौरान शख्स ने कार को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया. हालांकि, ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. कार खरीदने से पहले ग्राहक टेस्ट ड्राइविंग पसंद करते हैं. टेस्ट ड्राइव का मकसद होता खरीदने से पहले कार का अनुभव लेना. ऐसे में अक्सर लोग काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. या यूं कहिए कि ओवर एक्साइटेड हो जाते हैं. और ओवर एक्साइटमेंट नुकसान भी करवा सकती है. ऐसा ही एक मामला मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा (Maruti Suzuki Grand Vitara) की टेस्ट ड्राइव के दौरान सामने आया. उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर का एक शख्स मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा को टेस्ट ड्राइव के लिए ले गया. टेस्ट ड्राइव के दौरान शख्स ने कार को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया. हालांकि, इस घटना में किसी को चोट नहीं आई, लेकिन, इस घटना में कार का फ्रंट बुरी तरह से डैमेज हो गया है और इसका बड़ा खामियाजा शख्स को भुगतना पड़ा.

1.40 लाख रुपये जुर्माना
बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने लापरवाही से गाड़ी चलाई थी, कथित तौर पर उससे लगभग 1.40 लाख रुपये वसूले गए थे. उसने एक मिनी लॉरी को टक्कर मार दी, जो साइड से गुजर रही थी. मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा अपने लॉन्च के बाद से बहुत कम समय में देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली मिड साइज की एसयूवी बन गई है. इसकी कीमत 10.45 लाख और रु. 19.65 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये के बीच है.

यह भी पढ़ें : Hyundai ने कर ली Verna की सेल डबल करने की तैयारी, Honda City को मिलेगी कड़ी टक्कर

इंटीरियर है जबरदस्त
5 सीटों वाली यह दो मिड साइज एसयूवी में से एक है जो हल्के हाइब्रिड, मजबूत हाइब्रिड और सीएनजी पावरट्रेन के साथ उपलब्ध है. यह अच्छे सुरक्षा मानकों को सक्षम करने वाले ग्लोबल सी प्लेटफॉर्म पर आधारित है और डेडिकेटेड ईवी मोड के साथ 1.5 लीटर माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन और टोयोटा से लिया गया 1.5 लीटर एटकिंसन साइकिल टीएनजीए मजबूत हाइब्रिड पेट्रोल इंजन से पावर्ड है. ग्रैंड विटारा में टोयोटा अर्बन क्रूजर हैडर के साथ कई समानताएं हैं और इंटीरियर में 9 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, HUD, 360 डिग्री कैमरा 6 एयरबैग, वायरलेस चार्जर आदि जैसी खूबियां हैं.

Tags: Auto News, Car Bike News, Maruti Suzuki

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें