आपको सुरक्षित रखने के लिए कार के साथ पहली बार Maruti बेचेगी ये प्रोडक्ट

मारुति सुजुकी
मारुति सुजुकी

वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच अपने ग्राहकों के लिए मारुति सुजुकी ने मास्क, दस्ताने, चेहरे को ढकने के उपकरण (फेस शील्ड) समेत अन्य उत्पाद बनाए हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. कार बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने बताया कि उसने कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच अपने ग्राहकों के लिए मास्क, दस्ताने, चेहरे को ढकने के उपकरण (फेस शील्ड) समेत अन्य उत्पाद बनाए हैं. कंपनी के ‘स्वास्थ्य और स्वच्छता’ से जुड़े ये उत्पाद कार एवं व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए हैं. इसकी कीमत 10 रुपये से लेकर 650 रुपये तक है. उत्पादों में फेस मास्क, जूते को ढकने के लिए कवर, दस्ताने और ‘फेस शील्ड’ शामिल हैं.

कहां से खरीदें- ग्राहक समीप के मारुति के शो रूम में जाकर या वेबसाइट पर ऑनलाइन इन नए उत्पादों की जानकारी ले सकते हैं. कंपनी ने कहा कि ग्राहकों के बीच भरोसा मजबूत करने के लिए वह अपने ‘स्वास्थ्य और स्वच्छता’ श्रेणी में और उत्पाद लाएगी.

शुरू की नई योजना-अपनी कारों की बिक्री को रफ्तार देने के लिए मारुति सुजुकी ने नई EMI स्कीम भी शुरू की है. इसके लिए कंपनी ने HDFC बैंक के साथ साझेदारी की है. नई स्कीम के तहत मारुति की कार को आप 1,111 रुपये प्रति लाख की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते हैं.



इसके तहत लोन 84 महीने के लिए मिलेगा. इस स्कीम का लाभ मारुति सुजुकी के सभी प्राइवेट वाहन खरीद पर लिया जा सकता है. इसके अलावा फीमेल कस्टमर्स के लिए स्पेशल इंट्रेस्ट रेट और फ्लेक्सी EMI स्कीम जैसी सुविधाएं भी लाई गई हैं.
बढ़ाई वारंटी और सर्विसिंग की समयसीमा-मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने कहा कि कंपनी ने मौजूदा स्थिति को देखते हुए ग्राहकों के लिए वारंटी और सर्विसिंग की समयसीमा एक महीने बढ़ाने का फैसला किया है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने जून अंत तक ग्राहकों को मुफ्त सर्विसिंग, वारंटी और विस्तारित वारंटी की पेशकश करने का फैसला किया है.

इस पहल से उन ग्राहकों को लाभ होगा, जो लॉकडाउन के कारण सर्विसिंग की सुविधा का लाभ नहीं उठा पाये थे. इससे उन ग्राहकों को भी फायदा होगा, जिनके वाहनों की वारंटी लॉकडाउन की अवधि के दौरान समाप्त हुई.

ये भी पढ़ें :-

Maruti Suzuki का मई महीने में भी बुरा हाल! 88% गिरी सेल्स अप्रैल में था ये हाल
लॉकडाउन के बाद कम बजट में खरीदनी है कार, 3 लाख रुपए के अंदर मिलेंगे ये ऑप्शन
Maruti Suzuki ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, 30 जून तक बढ़ाईं ये सुविधाएं 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज