Home /News /auto /

Maruti ने कार खरीदने के लिए शुरू की ऑनलाइन फाइनेंस की सुविधा, जानिए सबकुछ

Maruti ने कार खरीदने के लिए शुरू की ऑनलाइन फाइनेंस की सुविधा, जानिए सबकुछ

Maruti ने ग्राहकों के लिए लॉन्च की स्मार्ट फाइनेंस की सुविधा

Maruti ने ग्राहकों के लिए लॉन्च की स्मार्ट फाइनेंस की सुविधा

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने इस सुविधा को शुरू करने के लिए भारतीय स्टेट बैंक (SBI Bank), एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank), महिंद्रा फाइनेंस, आईसीआईसीआई बैंक(ICICI Bank), इंडसइंड बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda), चोलामंडलम फाइनेंस, कोटक महिंद्रा प्राइम, एक्सिस बैंक, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, यस बैंक और एचडीबी वित्तीय सेवाएं के साथ टाइअप किया है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. मारुति सुजुकी इंडिया ने गुरुवार को देशभर के 30 शहरों में मारुति के ARENA प्लेटफॉर्म के कस्टमर के लिए ऑनलाइन फाइनेंस उपलब्ध कराने की सुविधा शुरू की है. मारुति सुजुकि इंडिया के अनुसार इस सुविधा को स्मार्ट फाइनेंस नाम दिया गया है. जो कि मारुति के ARENA प्लेटफॉर्म के जरिए बिकने वाले मॉडल पर उपलब्ध होगी. स्मार्ट फाइनेंस के बारे में बताते हुए मारुति के अधिकारियों ने कहा कि, इस सुविधा ने कस्टमर को वन-स्टॉप-शॉप की सुविधा मिलेगी. इस सुविधा को लागू करने के लिए मारुति ने कई फाइनेंस कंपनी और सरकारी सहित कई प्राइवेट बैंक के साथ टाइअप किया है. आइए जानते हैं मारुति सुजुकी इंडिया की स्मार्ट फाइनेंस सुविधा के बारे में...

    इन शहरों में मिलेगी स्मार्ट फाइनेंस की सुविधा- इससे पहले मारुति ने अपने NEXA प्लेटफॉर्म के लिए स्मार्ट फाइनेंस की सुविधा शुरू की थी. जिसके बाद अब मारुति ने ARENA प्लेटफॉर्म के तहत बिकने वाले मॉडलों पर स्मार्ट फाइनेंस की सुविधा शुरू की है. ये सुविधा फिलहाल देश के 30 शहरों में शुरू की गई है. जो इस प्रकार से हैं. दिल्ली, एनसीआर, जयपुर, अहमदाबाद, पुणे, मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, लखनऊ, इंदौर, कोलकाता, कोचीन, चंडीगढ़, गुवाहाटी, गोवा, भुवनेश्वर, भोपाल, कोयंबटूर, सूरत, वडोदरा, रांची, रायपुर, नागपुर, त्रिवेंद्रम, विशाखापत्तनम, उदयपुर, कानपुर, विजयवाड़ा और देहरादून. 

    यह भी पढ़ें: 2021 टाटा सफारी की पहली झलक सामने आई, जानिए कब से शुरू होगी बुकिंग

    स्मार्ट फाइनेंस के लिए इनसे किया टाइअप- मारुति सुजुकी ने इस सुविधा को शुरू करने के लिए भारतीय स्टेट बैंक, एचडीएफसी बैंक, महिंद्रा फाइनेंस, आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, चोलामंडलम फाइनेंस, कोटक महिंद्रा प्राइम, एक्सिस बैंक, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, यस बैंक और एचडीबी वित्तीय सेवाएं के साथ टाइअप किया है. यदि कस्टमर मारुति के ARENA  प्लेटफॉर्म से कार खरीदेंगें तो उन्हें इन जगहों से फाइनेंस की सुविधा मिलेगी.

    यह भी पढ़ें: केवल 8,999 रुपये में घर लाए अपनी पसंदीदा Scooty, जानिए सबकुछ

    कैसे मिलेगा स्मार्ट फाइनेंस का लाभ- मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि, जो कस्टमर मारुति के  ARENA प्लेटफॉर्म से कार खरीदेंगें. उन्हें रीयल-टाइम फाइनेंस की सुविधा ARENA के शोरूम पर मिलेगी. वहीं उन्होंने कहा कि, कोरोना महामारी की चलते मारुति ने स्मार्ट फाइनेंस की सुविधा शुरू की है. जिसमें कस्टमर को डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए फाइनेंस उपलब्ध कराया जाएगा.undefined

    Tags: Axis bank, Car, HDFC, ICICI bank, Maruti Suzuki, Sbi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर