मारुति ने एक्सिस बैंक के साथ किया करार, 31 जुलाई तक बिना इनकम प्रूफ के भी ले सकेंगे कार लोन

मारुति ने एक्सिस बैंक के साथ किया करार, 31 जुलाई तक बिना इनकम प्रूफ के भी ले सकेंगे कार लोन
मारुति सुजुकी ने कार लोन उपलब्ध कराने के लिये एक्सिस बैंक के साथ करार किया

मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा है कि भागीदारी के तौर पर ग्राहक पहले तीन महीने के लिये 899 रुपये मासिक की कम किस्त वाली EMI का भी लाभ उठा सकते हैं. ये सभी पेशकश 31 जुलाई तक वैलिड हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (MSI) ने कार खरीदारों को आसान शर्तों पर लोन (Loan) उपलब्ध कराने के लिये प्राइवेट सेक्टर के एक्सिस बैंक (Axis Bank) से गठजोड़ किया है. कंपनी ने यहां जारी वक्तव्य में कहा है कि इस भागीदारी के तहत एक्सिस बैंक ग्राहकों को लोन के लिये कई तरह के विकल्प उपलब्ध कराएगा. वेतनभोगी ग्राहकों को 8 साल की अवधि के लिये कार का ऑन-रोड 100 फीसदी फंडिंग देने की भी व्यवस्था है.

समान मासिक किस्तों (EMI) के मामले में भी अलग अलग तरह की योजनाएं हैं जिनमें 1,250 रुपए प्रति लाख के साथ शुरू होने वाली किस्त. बढ़ने वाली ईएमआई जिसमें अंतिम ईएमआई कर्ज राशि का 25 फीसदी तक हो सकती है. इसके अलावा कंपनी ने कहा है कि भागीदारी के तौर पर ग्राहक पहले तीन महीने के लिये 899 रुपये मासिक की कम किस्त वाली EMI का भी लाभ उठा सकते हैं. ये सभी पेशकश 31 जुलाई तक वैलिड हैं.

यह भी पढ़ें- मारुति दे रहा किफायती दाम और शानदार माइलेज वाली कारों पर 53,000 तक का डिस्काउंट- ऑफर सीमित



बिना इनकम प्रूफ के भी मिलेगा लोन
लचीली शर्तों वाली ईएमआई के विकल्प ग्राहकों में पर इन मुश्किल दिनों में किस्त का दबाव को कम करने के लिये हैं. कंपनी ने कहा है कि एक्सिस बैंक वेतनभोगी ग्राहकों के साथ ही स्वरोजगार करने वालों को भी आय प्रमाण के साथ और बिना प्रमाण के भी लोन देने की पेशकश करता है.

एमएसआईएल के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवासतव ने कहा, कोविड- 19 का एक प्रभाव यह हुआ है कि जब बात कहीं आने जाने की हो तो लोगों के व्यवहार में बदलाव आया है. सुरक्षा और शारीरिक दूरी बनाये रखने के लिहाज से जागरूकता बढ़ी है और अपने खुद के वाहन को लेकर वरीयता दी जा रही है.

यह भी पढ़ें- Renault ने लॉन्च किया Kwid का RXL वेरिएंट, कीमत 4.16 लाख रुपए से शुरू

एक्सिस बैंक के कार्यकारी निदेशक (खुदरा बैंकिंग) प्रलय मंडल ने कहा कि कोविउ- 19 से अधिक सृजनात्मक और लचीले वित्तीय विकल्पों की जरूरत महसूस हुई है. बैंक के वित्तीय निदानों से कार खरीदारों को बेहतर अनुभव मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading