Maruti Suzuki ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, 30 जून तक बढ़ाईं ये सुविधाएं

Maruti Suzuki ने अपने ग्राहकों को दिया तोहफा, 30 जून तक बढ़ाईं ये सुविधाएं
मारुति सुजुकी ने वारंटी, सर्विसिंग का समय जून अंत तक बढ़ाया

Maruti Suzuki ने एक बयान में कहा कि उसने जून अंत तक ग्राहकों को मुफ्त सर्विसिंग, वारंटी और विस्तारित वारंटी की पेशकश करने का फैसला किया है. इस पहल से उन ग्राहकों को लाभ होगा, जो लॉकडाउन के कारण सर्विसिंग की सुविधा का लाभ नहीं उठा पाये थे.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (MIS) ने मौजूदा स्थिति को देखते हुए ग्राहकों के लिये वारंटी (Warranty)और सर्विसिंग की समयसीमा एक महीने बढ़ा दी है. Maruti Suzuki ने 15 मार्च और 30 मई के बीच समाप्त होने वाली फ्री सर्विसेज, वारंटी और एक्टेंडेड वारंटी को 30 जून 2020 तक बढ़ा दिया है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने जून अंत तक ग्राहकों को मुफ्त सर्विसिंग, वारंटी और विस्तारित वारंटी की पेशकश करने का फैसला किया है. इस पहल से उन ग्राहकों को लाभ होगा, जो लॉकडाउन के कारण सर्विसिंग की सुविधा का लाभ नहीं उठा पाये थे. इससे उन ग्राहकों को भी फायदा होगा, जिनके वाहनों की वारंटी लॉकडाउन की अवधि के दौरान समाप्त हुई.

हाल ही में मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने ट्रू वैल्यू शोरूम्स (True Value Showrooms) पर सेफ और हाइजनिक तरीके से कार खरीदने के लिए नए नियम लागू किए हैं. देश भर के 280 शहरों में ट्रू वैल्यू के 570 आउटलेट्स हैं.

ये भी पढ़ें- आसान किस्तों पर घर ले जाएं Maruti की कारें, 1 लाख पर 899 रुपए की EMI



कंपनी दे रही है एक और ऑफर



कंपनी इससे पहले एक नया ‘बाई नाउ, पे लेटर’ (Buy Now, Pay Later) ऑफर लेकर आई थी. ऑफर के तहत इंस्टॉलमेंट पर मारुति की कार खरीदने वाले ग्राहकों को 2 माह के लिए EMI स्थगन की सुविधा मिलेगी. इसके लिए मारुति सुजुकी ने चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी के साथ साझेदारी की है. कंपनी का मकसद अपने ग्राहकों के लिए कार खरीदना आसान बनाना है.

1 लाख पर 899 रुपए की EMI
मारुति ने नई कार खरीदने वालों के लिए आसान शर्तों पर लोन योजनाओं की पेशकश करने के लिए देश के बड़े प्राइवेट बैंकों HDFC बैंक और ICICI बैंक के साथ करार किया है. करार के तहत नई योजना में फ्लेक्सी मंथली इंस्टॉलमेंट (EMI) का विकल्प शामिल है, जिसके तहत ग्राहक हर साल 3 महीने कम ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं और ग्राहकों के हाथ में आने तक गाड़ी की कुल कीमत का 100 फीसदी तक कर्ज ले सकते हैं. पहले 6 महीने कर्ज की किस्त प्रति लाख, प्रति माह 899 रुपए से शुरू हो रही है.

ये भी पढ़ें- 3 लाख रुपए से कम कीमत में लॉन्च हुई नई कार, जानें फीचर्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading