कमाल की है Maruti की ये सर्विस, जहां चाहें वहां ठीक कराएं कार

मारुति सुजुकी (maruti suzuki) अपने ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस लेकर आई है. कंपनी ने इसे 'service on wheels' नाम दिया है

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 2:41 PM IST
कमाल की है Maruti की ये सर्विस, जहां चाहें वहां ठीक कराएं कार
सर्विस ऑन व्हील्स में पेड और फ्री सर्विस दोनों ही ऑफर की जाएंगी
News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 2:41 PM IST
मारुति सुजुकी (maruti suzuki) अपने ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस लेकर आई है. कंपनी ने इसे 'service on wheels' नाम दिया है. कंपनी द्वारा शुरू की गई ये सर्विस काफी खास है और इससे कस्टमर्स का काफी काम आसान भी होगा. दरअसल सर्विस ऑन व्हील्स एक तरह का स्मार्ट वर्कशॉप है. कस्टमर्स को उनके दरवाजे तक मारुति सुजुकी की सर्विस मिल सके इसी मकसद से इस पहल की शुरुआत की गई है.

ये भी पढ़ें: Hyundai Grand i10 Nios vs Maruti Suzuki Swift, जानिए कौन सी कार है बेहतर

सर्विस ऑन व्हील्स मारुति सुजुकी के पैसेंजर व्हीकल्स की सर्विस, रिपेयर व अन्य समस्याओं को हल करने के लिए सभी तरह के मॉडर्न टूल्स और टेक्नॉलजी से लैस है. इस सर्विस के लॉन्च को लेकर मारुति सुजुकी इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (सर्विस), पार्थो बनर्जी का कहना है कि हम सर्विस ऑन व्हील्स के शुरू होने से खुश हैं. ये हमारे कस्टमर्स के लिए एक यूनीक सर्विस है. ये एक 4-व्हीलर पर बनाया गया वर्कशॉप है, जो कि कस्टमर्स की सर्विस से जुड़ी हर जरूरत को पूरा करेगा.

ये भी पढ़ें- XL6 review: माइलेज, राइड और फीचर्स से लेकर जानें सबकुछ

सर्विस ऑन व्हील्स में पेड और फ्री सर्विस दोनों ही ऑफर की जाएंगी. साथ ही इसमें रिपेयर, अंडरबॉडी इंस्पेक्शन, ऑयल चेंजिंग, फिल्टर क्लीनिंग जैसी अन्य सुविधाएं मिलेंगी. ये सर्विस मारुति सुजुकी की सभी डीजल, पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट्स की गाड़ियां के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: 

कार में ही फिट हो जाएगा e-scooter, पार्किंग से आगे जाना होगा आसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 2:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...