होम /न्यूज /ऑटो /

कार खरीदने का अच्छा मौका! फेस्टिव सीजन में मिल रहा 50 हजार का डिस्काउंट

कार खरीदने का अच्छा मौका! फेस्टिव सीजन में मिल रहा 50 हजार का डिस्काउंट

सीएनजी कारों पर कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है.

सीएनजी कारों पर कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है.

मारुति सुजुकी ऑल्टो, वैगन आर, सेलेरियो, एस-प्रेसो, स्विफ्ट और डिजायर जैसे मॉडलों पर कैश डिस्काउंट दे रही है. सभी मॉडलों एक्सचेंज बोनस भी मिल सकेगा. इससे काफी फायदा उठा सकते हैं.

हाइलाइट्स

मारुति सुजुकी ऑल्टो पर 8,000 रुपये की नकद छूट मिल रही है.
मारुति सुजुकी सेलेरियो 50,000 रुपये तक की छूट मिल रही है.
स्विफ्ट मैनुअल मॉडल पर कुल 30,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है.

नई दिल्ली. मारुति सुजुकी अगस्त में अपने वाहनों पर कई ऑफर और छूट दे रही है. कुछ मॉडलों पर 50,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इस ऑफर में कंपनी का कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस भी शामिल है. अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यहां  मारुति सुजुकी की ओर से दी जा रही छूट के बारे में देख लीजिए.

मारुति सुजुकी ऑल्टो, वैगन आर, सेलेरियो, एस-प्रेसो, स्विफ्ट और डिजायर जैसे मॉडलों पर कैश डिस्काउंट दे रही है. सभी मॉडलों एक्सचेंज बोनस भी मिल सकेगा. इससे काफी फायदा उठा सकते हैं. इन मॉडलों के अलावा, अर्टिगा या नई ब्रेजा और मारुति सुजुकी की सीएनजी कारों पर कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- Tiago, WagonR और Celerio में से कौन सी CNG कार है बेस्ट, देखें तीनों की कीमत में अंतर?

वैगन आर पर भी भारी छूट
मारुति सुजुकी ऑल्टो पर 8,000 रुपये की नकद छूट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है. कुल मिलाकर कार 18,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. यह बेस एसटीडी वेरिएंट को छोड़कर सभी मॉडलों पर लागू होगा. भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार मारुति सुजुकी वैगन आर पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. Wagon R के CNG वर्जन पर सिर्फ कैश डिस्काउंट मिल रहा है.

इन कारों पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट
मारुति सुजुकी एस-प्रेसो और सेलेरियो पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट (वीएक्सआई, जेडएक्सआई, और जेडएक्सआई +) मॉडल पर सबसे ज्यादा लाभ मिल रहा है. कार पर एक्सचेंज बोनस के रूप में 35,000 रुपये और 15,000 रुपये तक की नकद छूट मिल रही है. का के एएमटी वेरिएंट्स पर एक्सचेंज बोनस के रूप में 15,000 रुपये की छूट मिल रही है.

ये भी पढ़ें- भारत की ऑटो इंडस्‍ट्री भी नहीं रहेगी चीन-ताइवान जंग से अछूती, एक्‍सपर्ट से समझें कितना होगा असर?

स्विफ्ट पर 30 हजार का डिस्काउंट
मारुति सुजुकी के स्विफ्ट मैनुअल मॉडल पर कुल 30,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इसमें 10,000 रुपये की नकद छूट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है. कार के एएमटी मॉडल पर 20,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ 20,000 रुपये की नकद छूट मिल रही है. मारुति सुजुकी डिजायर पर 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर