कार खरीदने के लिए आसानी से मिलेगा लोन, मारुति ने उठाया ये कदम

अगर आपका कार खरीदने का प्लान है तो आपके लिए अच्छी खबर है. मारुति सुजुकी इंडिया ने डीलर्स और कंज्यूमर्स को कर्ज उपलब्ध कराने के लिये बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) से हाथ मिलाया है.

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 1:43 PM IST
कार खरीदने के लिए आसानी से मिलेगा लोन, मारुति ने उठाया ये कदम
कार खरीदने के लिए आसानी से मिलेगा लोन, मारुति ने उठाए ये कदम
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 1:43 PM IST
अगर आपका कार खरीदने का प्लान है तो आपके लिए अच्छी खबर है. मारुति सुजुकी इंडिया ने डीलर्स और कंज्यूमर्स को कर्ज उपलब्ध कराने के लिये बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) से हाथ मिलाया है. मारुति सुजुकी ने बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ एक एग्रीमेंट किया है जिसके तहत बैंक उसका तरजीही फाइनेंस बन जाएगा. डीलर्स को बैंक ऑफ बड़ौदा के सीरीज फाइनेंसिंग के मौजूदा कार्यक्रम के तहत कर्ज दिया जाएगा.

डीलर्स और कस्टमर्स दोनों को फायदा
कंपनी ने कहा कि इस भगीदारी से डीलरों के साथ ही कस्टमर्स को आसान वित्तीय विकल्प मुहैया कराने की सहूलियत मिलेगी. डीलरों को बैंक ऑफ बड़ौदा के सीरीज फाइनेंसिंग के मौजूदा कार्यक्रम के तहत कर्ज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: ये हैं भारत की सस्ती और BEST SUV कार, जानें कीमत और फीचर्स के बारे में...

ग्राहकों के लिए शुरू किया मानसून सर्विस कैंप
मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अपने ग्राहकों के लिए मानसून (Monsoon) सर्विस कैंप शुरू किया है. यह सर्विस कैंप 20 जून से शुरू होकर 20 जुलाई तक चलेगा. एक माह तक चलने वाले इस सर्विस कैंप में कॉम्प्लीमेंट्री व्हीकल हेल्थ चेकअप किया जाएगा.

यहां मिलेगी ये सुविधा
Loading...

यह सर्विस कैंप मारुति सुजुकी के देशभर में स्थित सर्विस सेंटर (Nexa और Arena) पर मिलेगा. कंपनी की तरफ से इस तरह का हेल्थ चेकअप लगाए जाने की वजह मानसून सीजन में वाहन की कंडीशन को ठीक करना है, जिससे ग्राहक को मानसून सीजन में वाहन को लेकर किसी तरह की कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े. कंपनी ने पिछले साल भी इस तरह की मानसून सर्विस शुरू की थी.

फ्री में मिलेगी ये सर्विस
इसके तहत व्हीकल के ब्रेक, विंड स्क्रीन, वाइपरब्लेड, बैटरी, टायर, इलेक्ट्रिक सिस्टम की सर्विस फ्री की जाएगी. साथ ही इन एसेसरीज पर डिस्काउंट ऑफर भी दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: कहीं पहुंचने से पहले ही बुक कर सकेंगे अपने Parking की जगह! भीड़ की टेंशन होगी खत्म
First published: June 23, 2019, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...