कार खरीदना हुआ आसान, सिर्फ 17,600 रु देकर घर लाएं मारुति की Swift

कार खरीदना हुआ आसान, सिर्फ 17,600 रु देकर घर लाएं मारुति की Swift
महंगी गाड़ी सस्ते में लेने का बेहतरीन मौका

कार खरीदना किसका सपना नहीं होता लेकिन महंगी होने के कारण लेने से पहले लोग कई बार सोचते हैं. कस्टमर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) एक ऐसी स्कीम लेकर आई जिसमें मात्र 17,600 रु देकर Swift Lxi को घर लाया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 7:10 AM IST
  • Share this:
देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स और स्कीम पेश करता रहता है. कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के कारण ऑटो सेक्टर के अलावा कई कंपनियों को भारी नुकसान हुआ. जिसके कारण कई लोगों की नौकरियां भी चली गई, कंपनियों में नई हायरिंग भी रुक गई. मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) कस्टमर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एक ऐसी स्कीम लेकर आई जिसमें मात्र 17,600 रु देकर Swift Lxi को घर लाया जा सकता है.

ये है मारुति की खास सर्विस
Maruti Suzuki एक खास सर्विस लेकर आई है. इसके तहत ग्राहक मारुति सुजुकी की नई कार खरीदने की जगह इसे किराये पर ले सकते हैं. कंपनी ने इसे Maruti Suzuki सब्सक्राइब सर्विस नाम दिया है. फिलहाल यह एक पायलेट प्रोजेक्ट है, जिसकी शुरुआत पुणे और हैदराबाद में हुई है. इसके लिए मारुति सुजुकी ने सेल्फ-ड्राइव कार रेंटल कंपनी Myles Automotive Technology के साथ साझेदारी की है.

ये भी पढ़ें : Mahindra की ये दमदार गाड़ी हुई 35000 हजार रु महंगी! जानिए क्या है नई कीमत
देखें कैसे बन सकते हैं आप भी कार के मालिक


Swift Lxi का पुणे में मंथली चार्ज 17,600 रुपये और हैदराबाद में मंथली चार्ज 18,350 रुपये है. इस चार्ज में सभी तरह के टैक्स शामिल हैं और किसी तरह का कोई डाउन पेमेंट भी नहीं चुकाना पड़ता. इसके अलावा इसी चार्ज में मेंटनेंस, रोडसाइड असिस्टेंट और इंश्योरेंस जैसी सुविधाएं भी शामिल होती हैं. सब्सक्रिप्शन की समयसीमा पूरी हो जाने के बाद ग्राहक बायबैक ऑप्शन का फायदा उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Covid-19: ट्रैफिक से जुड़े जरूरी दिशानिर्देश, इन 7 नियमों का करें पालन

जानिए क्या है सबस्क्राइब प्रोग्राम?
इस सर्विस के तहत आप कार को खरीदे बिना इसका मालिक बनने का आनंद उठा सकते हैं. आप नई स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा, अर्टिगा, बलेनेा, सियाज और एक्सएल6 को 12 महीने, 18 महीने, 24 महीने, 30 महीने, 36 महीने, 42 महीने और 48 महीने के लिए सबस्क्राइब कर सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज