होम /न्यूज /ऑटो /एक लाख रुपये देकर घर लाएं Maruti WagonR, जानें हर महीने कितनी EMI

एक लाख रुपये देकर घर लाएं Maruti WagonR, जानें हर महीने कितनी EMI

वैगन आर हैचबैक 1 लाख डाउनपेमेंट पर घर ला सकते हैं.

वैगन आर हैचबैक 1 लाख डाउनपेमेंट पर घर ला सकते हैं.

मारुति सुजुकी वैगनआर को LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 11 वेरिएंट्स में पेश किया गया है, जिनकी कीमतें 5 ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

वैगन आर कंपनी की सबसे पॉपुलर कारों में से एक है.
भारत के सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक में भी यह शुमार है.
इसे 1 लाख रुपये डाउनपेमेंट पर खरीदा जा सकता है.

नई दिल्ली. मारुति सुजुकी की बजट हैचबैक कारों में वैगनआर बेहद पॉपुलर मॉडल है. जिसकी कीमत 5.47 लाख रुपये से शुरु होती है और इसी वजह से यह इतनी सेल होती है. आप भी अगर इस दिवाली नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो वैगन आर हैचबैक को फाइनेंस काराना एक बढ़िया विकल्प है.

एक लाख रुपये डाउनपेमेंट

आप सिर्फ एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर मारुति वैगनआर का बेस मॉडल वैगनआर एलएक्सआई (Maruti WagonR LXI) और टॉप सेलिंग वेरिएंट वैगनआर वीएक्सआई (Maruti WagonR VXI) फाइनेंस करा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : भारतीय बाजार में मारुति का जलवा कायम, 41 फीसदी मार्केट पर कंपनी का कब्जा

 4 ट्रिम लेवल

मारुति सुजुकी वैगनआर को LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 11 वेरिएंट्स में उपलब्ध है. जिनकी कीमतें 5.48 लाख रुपये से लेकर 7.20 लाख रुपये के बीच है. मारुति वैगनआर में 1197 cc का इंजन दिया गया है, जो कि 88.5 बीएचपी तक की पावर जेनरेट करने में सक्षम है. मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध इस कार के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 25.19kmpl और सीएनजी वेरिएंट्स की माइलेज 34.05km/kg है. यह हैचबैक कार लुक और फीचर्स के मामले में भी काफी शानदार है.

यह भी पढ़ें : टाटा ला रही नई इलेक्ट्रिक कार, 4 व्हील ड्राइव टेक्नोलॉजी से होगी लैस

वैगनआर एलएक्सआई

मारुति सुजुकी वैगनआर के बेस मॉडल वैगनआर एलएक्सआई की एक्स शोरूम कीमत 5.48 लाख रुपये और वहीं इसका ऑन-रोड प्राइस 6,01,473 रुपये है. आप अगर वैगनआर एलएक्सआई वेरिएंट को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट (ऑन-रोड के साथ ही प्रोसेसिंग फी और पहले महीने की किस्त) कर फाइनैंस कराते हैं और ब्याज दर 9 फीसदी है तो फिर कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक आपको 5,01,473 रुपये लोन के तौर पर मिलेंगे. इसके बाद अगले 5 साल तक के लिए हर महीने आपको 10,410 रुपये EMI यानी मासिक किश्त के तौर पर चुकाने होंगे.

Tags: Auto News, Maruti Suzuki

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें