• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • MARUTI WILL LAUNCH OUR SUV SOON THIS MODEL MAY GIVE COMPETITION TO CRETA NDSS

Maruti की दमदार SUV जल्द होगी लॉन्च, फीचर्स के मामले में क्रेटा को दे सकती है कड़ी टक्कर

मारुति सुजुकी नई एसयूवी जल्द लॉन्च होगी

देश की दिग्गज कंपनी मारुती सुजुकी अपनी नए मॉडल की एसयूवी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. एसयूवी कारों में स्पोर्टी लुक और बेहतर स्पेस के चलते लोगों का झुकाव इन कारों की तरफ ज्यादा रहता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली: भारतीय बाजार में एसयूवी कार सेगमेंट की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है. एसयूवी कारों में स्पोर्टी लुक और बेहतर स्पेस के चलते लोगों का झुकाव इन कारों की तरफ ज्यादा रहता है. डिमांड को पूरी करने के लिए सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपनी नए मॉडल की एसयूवी को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई हैं. इसी डिमांड को पूरी करते हुए देश की दिग्गज कंपनी मारुती सुजुकी अपनी नए मॉडल की एसयूवी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.

    भारतीय बाजार में मारुती की एंट्री लेवल एसयूवी विटारा ब्रेजा पहले से ही मौजूद है, जो कि शानदार प्रर्दशन कर रही है. वहीं, मारुती की मिड-साइज सेगमेंट एसयूवी अस-क्रॉस भारतीय बाजार में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. मारुति अब अपने मिड-साइज सेगमेंट में एक और एसयूवी को शामिल करने जा रही है. लॉन्च होने के बाद ये एसयूवी हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस जैसी एसयूवी को टक्कर दे सकती है.

    यह भी पढ़ें: यमाहा अगले हफ्ते भारतीय बाजार में उतारेगी अपनी नई बाइक! जानें Yamaha FZ-X की कीमत और खूबियां

    कंपनी के अधिकारी ने दी जानकारी
    मारुति सुजुकी इंडिया के सेल्स एंड मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर शशांक श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया की भारतीय बाजार में हमारा मिड-एसयूवी सेगमेंट मार्किट शेयर काफी काम है. इस सेगमेंट के शेयर को बढ़ाने का हम निरंतर प्रयाश कर रहे हैं. अभी हमारे पास मिड-साइज सेगमेंट में अस-क्रॉस एसयूवी मौजूद है, जिसे हमने नए इंजन के साथ पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया था.

    शशांक ने मीडिया को आगे बताया कि इस मिड-एसयूवी सेगमेंट में कंपनी कुछ और प्रोडक्ट प्लान कर रही है. हम इस मिड-एसयूवी सेगमेंट में अपना पूरा ध्यान केंद्रित करेंगे और जल्द ही भारतीय बाजार में एक्शन के साथ उतरेंगे. हालाँकि शशांक ने अपनी आने वाली मिड-साइज एसयूवी के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है. ग्राहकों को मारुती की इस मिड-साइज एसयूवी का आने का इंतज़ार रहेगा.
    Published by:Shivani sharma
    First published: