Home /News /auto /

Hyundai का लॉकडाउन ऑफर, इन कारों पर मिल रही 1 लाख रुपये तक छूट

Hyundai का लॉकडाउन ऑफर, इन कारों पर मिल रही 1 लाख रुपये तक छूट

Elantra N Line sport से कंपनी ने उठाया पर्दा

Elantra N Line sport से कंपनी ने उठाया पर्दा

लॉकडाउन में गाड़ियों की बिक्री को बढ़ाने के लिए हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने कारों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की है और और साथ ही इनपर 1 लाख रुपये तक डिस्काउंट भी दे रही है.

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के प्रसार को रोकने के लिए जारी देशव्यापी लॉकडाउन की मार ऑटो इंडस्ट्री पर पड़ी है. लॉकडाउन के चलते अप्रैल में लगभग सभी ऑटो कंपनियों की बिक्री शून्य रही. सरकार ने लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दी है. लेकिन कुछ शर्तों के साथ फिर से बिजनेस शुरू करने की छूट दी है. ऑटो कंपनियां अपना काम शुरू करने लगी हैं. गाड़ियों की बिक्री को बढ़ाने के लिए हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने कारों की ऑनलाइन बिक्री शुरू की है और और साथ ही इनपर 1 लाख रुपये तक डिस्काउंट भी दे रही है.

    घर बैठे खरीदें कार
    Hyundai ने हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म 'Click to buy' की पेशकश की है, जिसके तहत ग्राहक ऑनलाइन गाड़ियों की खरीदारी कर सकते हैं. 'Click to buy' अपनी तरह का पहला ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म है. हुंडई ने इसे पायलट बेसिस पर जनवरी 2020 में दिल्ली-NCR के कुछ डीलर्स के साथ मिलकर लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इसकी पहुंच पूरे भारत में उपलब्ध करा दी है.

    ये भी पढ़ें: हुंडई का खास ऑफर, कार खरीदने के बाद चली गई नौकरी तो कंपनी भरेगी आपकी EMI

    इन कारों पर मिल रही छूट
    हुंडई मोटर इंडिया ने ऑनलाइन कार खरीदने पर हर मॉडल पर मिलने वाला डिस्काउंट देगी. हुंडई सैंट्रो पर 40,000 रुपये की छूट मिल रही है. इसके अलावा हुंडई ग्रैंड आई10 पर आपको 45,000 रुपये, हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस पर 25,000 रुपये, हुंडई टकसन पर भी 25,000 रुपये और हुंडईआई20 एलीट पर 35,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. सबसे अधिक डिस्काउंट हुंडई इलेक्ट्रा पर मिल रहा है. इस मॉडल पर कंपनी पूरे 1 लाख रुपये की बंपर छूट दे रही है.

    नौकरी गई तो 3 माह तक किस्त भरने से मिलेगी छूट
    हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने इंडस्ट्री का पहला हुंडई EMI एश्योरेंस प्रोग्राम लॉन्च किया है. इसके तहत अगर हुंडई कार खरीदने वाले ग्राहक की नौकरी जाती है तो उसे तीन माह तक कोई EMI नहीं देनी होगी. इससे प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले नए हुंडई ग्राहकों को अनिश्चितता के वक्त में राहत रहेगी. ‘Hyundai EMI Assurance Program’ प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले चुनिंदा नए ग्राहकों की कंपनी की वित्तीय हालत खराब होने/अधिग्रहण/विलय आदि के वक्त में उत्पन्न अनिश्चितता जैसे नौकरी चले जाने के दौरान उनकी 3 माह की लोन EMI कवर करेगा.

    यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच शुरू हुई इस JEEP की ऑनलाइन बिक्री, मिलेगी ‘टच फ्री’ सुविधा

    Tags: Auto, Auto News, Automobile, Car, Car Bike News, Hyundai, Hyundai Venue

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर