लाइव टीवी

ऑटो सेक्टर में मंदी के बीच Mercedes ने 1 ही दिन में की 200 गाड़ियों की डिलीवरी

News18Hindi
Updated: October 10, 2019, 3:21 PM IST
ऑटो सेक्टर में मंदी के बीच Mercedes ने 1 ही दिन में की 200 गाड़ियों की डिलीवरी
Mercedes E-Class सिडान

कंपनी ने बताया कि दशहरा पर अकेले मुंबई में 125 से अधिक कारों की डिलीवरी की गई है, जो अब तक की सबसे अधिक संख्या है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 3:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई: एक तरफ जहां देश में ऑटो सेक्टर मंदी के दौर से गुजर रहा है और ज्यादातर कार कंपनियों की बिक्री तेजी से घटी है. वहीं दूसरी ओर लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सिडीज बेंज (Mercedes Benz) ने त्योहारी सेल पर मुंबई, गुजरात और देश के अन्य शहरों में एक ही दिन में 200 से अधिक कारों की डिलीवरी की है. कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि उसने दशहरा और नवरात्रि पर बुक की गई विभिन्न मॉडल की 200 से अधिक कारों की डिलीवरी एक ही दिन में की है.

मुंबई और गुजरात से मिला बेस्ट रिस्पॉन्स
कंपनी ने बताया कि दशहरा पर अकेले मुंबई में 125 से अधिक कारों की डिलीवरी की गई है, जो अब तक की सबसे अधिक संख्या है. वहीं गुजरात में उसने 74 कारों की डिलीवरी नवरात्र पर की है. कंपनी के भारतीय परिचालन के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्टिन श्वेंक ने कहा कि दशहरा और नवरात्रि में मुंबई और गुजरात के ग्राहकों की ओर से हमें बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. ऐसी ही प्रतिक्रिया हमें 2018 में भी मिली थी.

मर्सिडीज बेंज
मर्सिडीज बेंज


ये गाड़ियां हैं पहली पसंद
कंपनी ने Mercedes C-Class और Mercedes E-Class सिडान के साथ Mercedes-Benz GLC और Mercedes-Benz GLE जैसी एसयूवी गाड़ियों की डिलीवरी की है. मर्सिडीज बेंज इंडिया ने कहा कि मुंबई में लोगों की पहली पसंद के रूप में C-Class और E-Class रही हैं. साथ ही यहां लोगों से GLC और GLE SUVs को लेकर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं गुजरात में कंपनी की एंट्री लेवल गाड़ियां CLA, GLA और C-Class को सबसे ज्यादा पसंद किया है.

(भाषा से इनपुट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 3:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...