• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Mercedes-Benz S-Class इंडिया में होगी असेंबल, जानिए फीचर्स और कीमत

Mercedes-Benz S-Class इंडिया में होगी असेंबल, जानिए फीचर्स और कीमत

Mercedes-Benz S-Class मेक इन इंडिया के तहत होगी असेंबल.

Mercedes-Benz S-Class मेक इन इंडिया के तहत होगी असेंबल.

Mercedes-Benz S-Class में पेट्रोल इंजन के साथ साथ हाइब्रिड सिस्टम के साथ आता है. यह सेडान अपने प्रीमियम स्टेटस के लिए जानी जाती है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. जर्मनी की प्रीमियम ऑटोमेकर मर्सिडीज जो कि दुनिया में अपने इस प्रीमियम ब्रांड के लिए मशहूर है, ने अपनी भारत में असेंबल्ड प्रीमियम सेडान S क्लास को लॉन्च कर दिया है. जर्मन ऑटोमेकर अब भारत में ही अपने कार को असेम्बल करने का निर्णय लिया है, जिसके चलते यह प्रीमियम ब्रांड की कीमत में काफी कमी आई है. कंपनी ने इस फाइनेंसियल ईयर में भारतीय मार्केट में 11 नए मॉडल को लॉन्च किया है. तो आज हम आपको इस मेड इन इंडिया 2021 S क्लास के फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे.

    कंपनी ने बुधवार को ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए ट्वीट करते हुए इसकी घोषणा की है. कंपनी ने लिखा नई मेड इन इंडिया, बेहतरीन इंटीरियर डिज़ाइन और बेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ लक्ज़री कार आपकी तरफ आ रही है. कंपनी की S क्लास बेस्ट इंटीरियर डिज़ाइन और टेक्नोलॉजी के साथ आती है.

    यह भी पढ़ें: Ola Cars पर मिलेगी गाड़ियो की खरीद, बिक्री और फाइनेंसिंग से लेकर सर्विसिंग तक की सुविधा, जानिए सबकुछ

    Mercedes-Benz S-Class का इंजन – कंपनी की मर्सिडीज-बेंज S-क्लास में पेट्रोल इंजन के साथ साथ हाइब्रिड सिस्टम के साथ आता है. यह सेडान अपने प्रीमियम स्टेटस के लिए जानी जाती है. वैसे तो इस सेडान कार को स्पीड के लिए इस्तेमाल नहीं की जाती, लेकिन कंपनी का कहना है की आप जरुरत में इस सेडान से चंद सेकण्ड्स में 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड पा सकते है.

    यह भी पढ़ें: फेस्टिव सीजन में लॉन्च हुआ TVS Jupiter 125, जानिए कीमत और फीचर्स

    Mercedes-Benz S-Class के फीचर्स – मर्सिडीज-बेंज की कार अपने फीचर्स के लिए पूरी दुनिया में पॉपुलर है. कंपनी ने इसमें 12.8 इंच की मीडिया डिस्प्ले यूनिट, मल्टी लैंग्वेज नेचुरल वॉइस इंटीग्रेशन, 320GB SSD स्टोरेज, 16 GB की मेमोरी, गीगाफ्लॉप्स के साथ जीपीयू, एमबीयूएक्स सिस्टम, ओटीटी कंटेंट डिस्प्ले के साथ रियर-सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन है- रियर-सीट टैबलेट जैसे फीचर्स दिया है. इसके अलावा इसके सभी सीट्स पर मसाज फंक्शनलिटी, एयर प्यूरीफिकेशन और फ्रेगरेंस सिस्टम, फंक्शनल एम्बिएंट लाइटिंग, तीन रंगों में लेदर अपहोल्स्ट्री जैसे कम्फर्ट फीचर्स दिया है.

    Mercedes-Benz S-Class की कीमत – कंपनी ने अपने मेड इन इंडिया मर्सिडीज-बेंज की कार की कीमत 1.57 करोड़ रुपया (एक्स शोरूम, दिल्ली) है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज