Home /News /auto /

mercedes joins hands with zync to upgrade in car entertainment experience dnsh

इन-कार एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस को अपग्रेड करने के लिए मर्सिडीज ने Zync के साथ हाथ मिलाया

इन-कार एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस को अपग्रेड करने के लिए मर्सिडीज ने Zync के साथ हाथ मिलाया

इन-कार एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस को अपग्रेड करने के लिए मर्सिडीज ने Zync के साथ हाथ मिलाया

मर्सिडीज-बेंज ने यूजर्स को इन-कार एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए Zync के साथ साझेदारी की है. मर्सिडीज-बेंज ने कहा कि साझेदारी का उद्देश्य अपने ग्राहकों को कार के अंदर एक सहज डिजिटल एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस प्रदान करना है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. मर्सिडीज-बेंज ने यूजर्स को इन-कार एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए Zync के साथ साझेदारी की है. कैलिफोर्निया-बेस्ड तकनीकी कंपनी मर्सिडीज-बेंज को अपना प्रीमियम इन-कार डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म प्रदान करेगी. यह नया डिजिटल प्लेटफॉर्म सिंगल टर्नकी प्लेटफॉर्म पर थर्ड पार्टी के डिजिटल कंटेंट का कलेक्शन करेगी.

मर्सिडीज-बेंज ने कहा कि साझेदारी का उद्देश्य अपने ग्राहकों को कार के अंदर एक सहज डिजिटल एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस प्रदान करना है. साथ ही MBUX हाइपरस्क्रीन जैसी UI/UX टेक्नोलॉजी के लाभों को बढ़ाना है. इस अपग्रेड के माध्यम से मर्सिडीज-बेंज के ओनर ग्लोबल थर्ड पार्टी और स्थानीय स्ट्रीमिंग सर्विस का उपयोग कर सकेंगे.

30 से अधिक स्ट्रीमिंग सेवाएं
मर्सिडीज ने शेयर किया कि Zync के इन-कार डिजिटल एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म के माध्यम से यूजर वीडियो स्ट्रीमिंग, ऑन-डिमांड कंटेंट, इंटरैक्टिव एक्सपीरियंस, लॉकल वीडियो प्रोग्रामिंग, स्पोर्ट, न्यूज, गेमिंग और बहुत कुछ एक्सेस कर सकेंगे. इससे 30 से अधिक स्ट्रीमिंग सेवाएं उपलब्ध होंगी. प्रीमियम ऑटोमेकर ने कहा कि Zync को एक्सेस करने के लिए MBUX एंटरटेनमेंट पैकेज के साथ एक एक्टिव मर्सिडीज-बेंज मी अकाउंट की जरूरत होगी.

यह भी पढ़ें- 2022 में लॉन्‍च होंगी स्‍टाइलिश, पावरफुल और धांसू फीचर्स से लैस ये SUV

ग्राहकों को यूनीक एक्सपीरियंस
मर्सिडीज-बेंज ग्रुप के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर मार्कस शेफर ने कहा कि ब्रांड का लक्ष्य अपने ग्राहकों को उनके वाहनों में एक यूनीक एंटरटेनमेंट एकेसपीरियंस प्रदान करना है. उन्होंने कहा कि Zync के माध्यम से डायवर्स वीडियो स्ट्रीमिंग जल्द ही हमारे लक्जरी वादे को अगले स्तर पर ले जाएगी. शेफर ने कहा कि Zync के पहले एप्लिकेशन को यूरोप में मर्सिडीज EQS और S-क्लास में रोल आउट किया जाएगा. इसके बाद इसे और मॉडल में अपग्रेड किया जाएगा.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर