Home /News /auto /

महंगी हो गई MG की कारें, 40000 रुपये तक बढ़ी कीमत, चेक करें डिटेल

महंगी हो गई MG की कारें, 40000 रुपये तक बढ़ी कीमत, चेक करें डिटेल

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor)

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor)

एमजी मोटर इंडिया (MG Motor) ने त्यौहारी सीजन में अपने प्रॉडक्ट्स एक बार फिर महंगे कर दिए हैं. कंपनी ने MG Hector, MG Hector Plus और MG Gloster की कीमत बढ़ा दी है. इससे पहले भी कंपनी अपनी कारों की कीमत में इजाफा कर दिया है.

    नई दिल्ली. एमजी मोटर इंडिया (MG Motor) ने त्यौहारी सीजन में अपने प्रॉडक्ट्स एक बार फिर महंगे कर दिए हैं. कंपनी ने MG Hector, MG Hector Plus और MG Gloster की कीमत बढ़ा दी है. इससे पहले भी कंपनी अपनी कारों की कीमत में इजाफा कर दिया है. एमजी ने भारतीय बाजार में साल 2019 में एमजी हेक्टर के साथ एंट्री की थी और एंट्री के साथ ही इस कार ने भारतीय ग्राहकों के मन में अपनी जगह बना ली.

    इससे पहले भी कंपनी अपने प्रॉडक्ट्स की कीमतें बढ़ा चुकी है. कंपनी ने इस साल चौथी बार प्राइस हाइक किया है. अप्रैल 2021 में भी कंपनी प्राइस हाइक कर चुकी है.

    MG Hector
    MG Hector की कीमत में वेरियंट्स के आधार पर 8,000 रुपये से 50,000 रुपये तक बढ़ी है. MG Hector की कीमत 13.50 लाख रुपये से लेकर 19.35 लाख रुपये तक है. Hector Plus की कीमत 42,000 रुपये तक की बढ़ोत्तरी की गई है. Gloster की कीमत 40,000 रुपये तक बढ़ी है.

    ये भी पढ़ें: खुशखबरी! दिवाली से पहले भारत में लॉन्च हुई Bajaj Pulsar 250 की नई रेंज, जानें कीमत और फीचर्स

    Gloster 2.0-लीटर डीजल इंजन द्वारा संचालित है, जिसे दो स्टेट में ट्यून किया गया है. इसका टर्बो वर्जन 161 बीएचपी की पावर और 375 न्यूटन मीटर का टार्क उत्पन्न करता है, जबकि ट्विन-टर्बो यूनिट 215 बीएचपी की पावर और 480 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करता है. दोनों इंजनों को 2-व्हील और 4-व्हील-ड्राइव कॉन्फ़िगरेशन के साथ आठ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है.

    Hector Plus के टॉप वेरियंट्स 6 एयरबैग्स, अराउंड व्यू मॉनीटर और ज्यादा सेफ्टी फीचर्स के साथ आते हैं. इसमें LED लाइट्स, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स, पैनोरेमिक सनरूफ और कनेक्टेड कार टेक मिलता है. इसके अलावा कार में कैप्टन सीट्स भी मिल जाती हैं. कार का इन्फोटेनमेंट सिस्टम वॉइस इनपुट्स को सपॉर्ट करता है और कार को रिमोट स्टार्ट करने के साथ ही केबिन को प्री-कूल भी किया जा सकता है.

    Tags: Auto, Car Review, Four Wheeler Auto, MG Hector, MG motors

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर