होम /न्यूज /ऑटो /

MG Hector का नया मॉडल जल्द होगा लॉन्च, जबरदस्त होगा डिजाइन, शानदार होंगे फीचर्स

MG Hector का नया मॉडल जल्द होगा लॉन्च, जबरदस्त होगा डिजाइन, शानदार होंगे फीचर्स

नई हेक्टर एसयूवी जल्द लॉन्च होगी.

नई हेक्टर एसयूवी जल्द लॉन्च होगी.

कार निर्माता ने हेक्टर 2022 फेसलिफ्ट एसयूवी का पहला टीजर जारी कर दिया है. एसयूवी के फ्रंट फेस की इमेज एक नए डिजाइन वाले ग्रिल के साथ सामने आई है. उम्मीद की जा रही है कि कार निर्माता फेस्टिव सीजन के करीब भारत में हेक्टर फेसलिफ्ट एसयूवी लॉन्च कर सकती है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

हेक्टर फेसलिफ्ट एसयूवी एक नए 14-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आएगी.
नई एमजी हेक्टर ADAS फीचर पाने वाली भारत की पहली मिड-साइज SUV है.
एसयूवी में 2.0-लीटर डीजल इंजन और 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलता है.

नई दिल्ली. एमजी मोटर अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली फ्लैगशिप SUV Hector को अपडेट करने की तैयारी कर रही है. कार निर्माता ने हेक्टर 2022 फेसलिफ्ट एसयूवी का पहला टीजर जारी कर दिया है. एसयूवी के फ्रंट फेस की इमेज एक नए डिजाइन वाले ग्रिल के साथ सामने आई है. उम्मीद की जा रही है कि कार निर्माता फेस्टिव सीजन के करीब भारत में हेक्टर फेसलिफ्ट एसयूवी लॉन्च कर सकती है. 2019 में भारत में लॉन्च होने के बाद से हेक्टर एसयूवी को यह पहला बड़ा अपडेट मिला है.

ऑफिशियल टीजर में फ्रंट ग्रिल को दिखाया गया है, जिसमें पिछली पीढ़ी की हेक्टर एसयूवी की तुलना में बदलाव किए गए हैं. ग्रिल अब और अधिक प्रभावशाली है, जिसे MG Motor Argyle इंस्पायर्ड डायमंड मेश ग्रिल कहते हैं. दोनों तरफ एलईडी हेडलाइट्स छोटी और पतली दिखाई देती हैं.

ये भी पढ़ें- Tiago, WagonR और Celerio में से कौन सी CNG कार है बेस्ट, देखें तीनों की कीमत में अंतर?

काफी स्टाइलिश होगी एसयूवी
एमजी हेक्टर SUV को हाल ही में भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. कई बाहरी स्टाइलिंग एलिमेंट होंगे, जो एस्टर एसयूवी की तरह देखने को मिलेंगे. उदाहरण के लिए एसयूवी के पिछला हिस्सा में कार निर्माता की नई मिड साइज एसयूवी की तरह है. नई हेक्टर एसयूवी पर टेललाइट्स को भी अपडेट किए जाने की संभावना है.

14-इंच की टचस्क्रीन भी मिलेगी
इससे पहले एमजी मोटर ने यह भी बताया था कि हेक्टर फेसलिफ्ट एसयूवी एक नए 14-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आएगी, जो कि अपने सेगमेंट में किसी भी कार निर्माता द्वारा पेश की जाने वाली सबसे बड़ी पेशकश होगी. इसमें अपने हाई-डेफिनिशन (एचडी) रिज़ॉल्यूशन और रिस्पॉन्सिव टच के साथ इमर्सिव और सिनेमाई एक्सपीरियंस देखने को मिलेगा.

बेहद शानदार होंगे एसयूवी के फीचर्स
नई एमजी हेक्टर ADAS फीचर पाने वाली भारत की पहली मिड-साइज SUV है. 2022 हेक्टर एसयूवी इसी तरह की तकनीक से लैस होगी. यह लेन असिस्टेंस, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट, फॉरवर्ड कोलिजन वार्निंग और लेन डिपार्चर वार्निंग जैसी सुविधाओं के साथ लेवल 2 एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (एडीएएस) के साथ पैक होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- कार खरीदने का अच्छा मौका! फेस्टिव सीजन में मिल रहा 50 हजार का डिस्काउंट

पेट्रोल और डीजल इंजन का मिलेगा ऑप्शन
एमजी हेक्टर 2022 फेसलिफ्ट एसयूवी में 2.0-लीटर डीजल इंजन और 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलता है. यह इंजन 141 ​​बीएचपी की पावर और 250 एनएम पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. एमजी मोटर से भी नई जनरेशन की हेक्टर एसयूवी में 1.5-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड इंजन को आगे ले जाने की उम्मीद है. लॉन्च होने पर 2022 एमजी हेक्टर एसयूवी हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस के अलावा दो आने वाले मॉडल टोयोटा अर्बन क्रूजर हायराइडर और मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा को मिड-साइज एसयूवी सेगमेंट में टक्कर देगी.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News

अगली ख़बर