अब इस साल आप नहीं करा पाएंगे MG Hector बुक, ये है कारण

कंपनी का कहना है कि वो इस जबरदस्त डिमांड को देखते हुए अक्टूबर से हेक्टर की हर महीने तीन हजार यूनिट्स का प्रोडक्शन करेगी. मौजूदा समय में एमजी मोटर इंडिया, हेक्टर का प्रोडक्शन गुजरात के हलोल प्लांट में कर रहा है.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 4:56 PM IST
अब इस साल आप नहीं करा पाएंगे MG Hector बुक, ये है कारण
कंपनी ने गुरुवार को कहा कि वो SUV Hector की बुकिंग अस्थाई तौर पर रोक रही है
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 4:56 PM IST
MG Motor India ने हाल ही में लॉन्च की गई अपनी SUV Hector की बुकिंग बंद कर दी है. कंपनी ने ऐसा इसलिए किया है, क्योंकि उसे 21 हजार से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग मिल चुकी है. जिसके चलते अब वो 2019 में और बुकिंग नहीं लेगी. कंपनी ने गुरुवार को कहा कि वो SUV Hector की बुकिंग अस्थाई तौर पर रोक रही है, क्योंकि उसे 21 हजार यूनिट्स से ज्यादा ऑर्डर्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें: रेनॉ का शानदार ऑफर, 3,333 रुपए की EMI पर घर ले जाएं KWID

कंपनी का कहना है कि वो इस जबरदस्त डिमांड को देखते हुए अक्टूबर से हेक्टर की हर महीने तीन हजार यूनिट्स का प्रोडक्शन करेगी. मौजूदा समय में एमजी मोटर इंडिया, हेक्टर का प्रोडक्शन गुजरात के हलोल प्लांट में कर रहा है. जहां हर महीने दो हजार यूनिट्स तैयार की जा रही हैं. कंपनी ने कहा है कि हेक्टर की बुकिंग 4 जून, 2019 से शुरू हुई थी और अब तक उसे 21 हजार से ज्यादा गाड़ियों की बुकिंग मिल चुकी है. लेकिन बुकिंग्स की रि-ओपनिंग की तारीख का ऐलान जल्द ही किया जाएगा.

mg hector interior
एमजी हेक्टर का इंटिरियर


आपको बता दें कि मॉरिस गैरेज ने पिछले महीने ही हेक्टर लॉन्च की थी. इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 12.18-16.88 लाख रुपए के बीच रखी गई है. हेक्टर के दो टॉप वेरिएंट्स - स्मार्ट और शॉर्प सबसे ज्यादा डिमांड में हैं. पेट्रोल वेरिएंट्स की 50 परसेंट से ज्यादा बुकिंग हुई है.

ये भी पढ़ें: Hero Xtreme 200S की कीमत बढ़ी, जानें क्या है नया प्राइस

ये भी पढ़ें: ये हैं 6 लाख से कम के बजट में बेस्ट 5 ऑटोमैटिक कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 3:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...