लाइव टीवी

MG Hector को गधे से खिंचवाने वाले ग्राहक को कंपनी देगी पूरे पैसे वापस, वीडियो में देखें पूरा मामला

News18Hindi
Updated: December 10, 2019, 7:08 PM IST
MG Hector को गधे से खिंचवाने वाले ग्राहक को कंपनी देगी पूरे पैसे वापस, वीडियो में देखें पूरा मामला
एमजी हेक्टर को गधे से खिंचवाया

ये मामला सोशल मीडिया पर काफी तूल पकड़ता जा रहा है. ट्विटर और फेसबुक पर लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और एमजी को टैग कर के उससे सवाल पूछ रहे हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 10, 2019, 7:08 PM IST
  • Share this:
मॉरिस गैरेज इंडिया यानी एमजी मोटर इन दिनों बड़ी मुश्किल में फंसी नजर आ रही है. भारत की सड़कों पर दौड़ने वाली कंपनी की इकलौती कार MG Hector को एक ग्राहक के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है और इससे कंपनी की इमेज भी काफी खराब हो रही है. दरअसल मामला कुछ यूं है कि कार में आई कुछ खराबी के चलते उदयपुर के रहने वाले विशाल पंचोली को परेशानी का सामना करना पड़ा और जब कथित रूप से उनकी नहीं सुनी गई, तो उन्होंने कंपनी को अपना मैसेज देने के लिए एक वीडियो बनाया, जिसमें एक गधा एमजी हेक्टर कार को खींच रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के चारों तरफ पोस्टर लगे हुएं हैं कि ये कार 'गधा गाड़ी है, कृपया एमजी हेक्टर गाड़ी खरीद कर अपनी जान जोखिम में न डालें. साथ ही विशाल अपनी इस कार को एक गधे से खिंचवा भी रहे हैं.



बता दें कि रिप्लेसमेंट और रिटर्न की बात कहने से पहले कंपनी ने ग्राहक पर उसकी छवि खराब करने का आरोप लगाया था और कहा था कि ऐसा करने के लिए कंपनी ग्राहक के खिलाफ एक्शन लेगी. हालांकि अब मामला बढ़ने के बाद एमजी ने रिप्लेसमेंट और रिटर्न की बात कही है.



ये मामला सोशल मीडिया पर काफी तूल पकड़ता जा रहा है. ट्विटर और फेसबुक पर लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और एमजी को टैग कर के उससे सवाल पूछ रहे हैं. इस मामले पर अपना जवाब देते हुए एमजी मोटर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव चाबा ने ट्वीट कर कहा कि हमने कार ठीक कर दी है फिर भी वो (ग्राहक) संतुष्ट नहीं है. हमने 100 परसेंट रिटर्न और रिप्लेसमेंट का भी ऑफर दिया है, जो कि उन्होंने ठुकरा दिया है, क्योंकि उन्हें और भी अधिक चाहिए. आप बताए हमें और क्या करना चाहिए?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 7:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर