• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • MG MOTOR HIKES PRICES FOR ALL SEGMENTS OF ITS GLOSTER SUV KNOW NEW PRICE KANND

MG Motor ने अपनी Gloster SUV के सभी सेगमेंट की प्राइस बढ़ाई, जानें नई कीमत

एमजी ग्लोस्टर की कीमत में कंपनी ने किया इजाफा.

MG Gloster एसयूवी के बेस वेरिएंट की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 29 लाख 98 हजार रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 36 लाख 9 हजार रुपये है. वहीं कंपनी ने कोरोना की दूसरी लहर के चलते गुजरात में अपने प्लांट को 29 अप्रैल से 5 मई तक के लिए बंद किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. MG Motor इंडिया ने अपनी पॉपुलर Gloster एसयूवी की कीमत में 80 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है. कंपनी ने ये बढ़ोत्तरी एसयूवी के वेरिएंट के आधार पर की है. आपको बता दें एमजी मोटर ने Gloster एसयूवी को अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया था. जिसके बाद कंपनी ने तीसरी बार अपनी कारों की कीमत में इजाफा किया है. इससे पहले एमजी मोटर्स ने अप्रैल में अपनी Hector और Hector Plus एसयूवी की कीमत में इजाफा किया था.

    MG  Gloster के वेरिएंट - कंपनी ने इस एसयूवी को Sharp, Smart, Super और Savvy वेरिएंट में 6 और 7 सीटर वेरिएंट के साथ बाजार में लॉन्च किया था. वहीं एमजी मोटर्स ने Super और Smart वेरिएंट की कीमत में 50 हजार रुपये की बढ़ोत्तरी की है. इसके साथ ही एमजी मोटर्स ने Gloster SUV के Sharp वेरिएंट की कीमत में 70 हजार रुपये की बढ़ोत्तरी की है और Savvy वेरिएंट की कीमत में 80 हजार रुपये की बढ़ोत्तरी की है.

    यह भी पढ़ें: देश का पहला ऑटोमेटिक हाइब्रिड ट्रैक्टर HAV S1 हुआ लॉन्च, 50 % तक होगी फ्यूल की बचत

    2.0-लीटर डीजल इंजन से लैस है एसयूवी- एसयूवी की बात करें तो यह 2.0-लीटर डीजल इंजन से लैस है जो दो अलग-अलग तरह से ट्यून किया गया है. सिंगल टर्बो इंजन, 163 पीएस/375 एनएम का पावर आउटपुट जनरेट करता है और फ्रंट-व्हील ड्राइव सेटअप के साथ आता है, जबकि ट्विन-टर्बो वैरिएंट फोर-व्हील ड्राइव के साथ आता है और 218 पीएस/480 एमएम का पावर आउटपुट जनरेट करता है. एमजी एसयूवी में 8-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड रूप में मिलता है. एमजी ग्लॉस्टर वर्तमान में फोर्ड एंडेवर, टोयोटा फॉर्च्यूनर, महिंद्रा अल्टुरस G4 के साथ-साथ भारतीय बाजार में फॉक्सवैगन टिगुआन ऑलस्पेस को चुनौती देती है.

    यह भी पढ़ें: आनंद महिंद्रा की बेटी ने जब उन्हें कह दिया 'लूजर', जानिए क्या थी इसकी वजह

    MG Gloster की कीमत - इस एसयूवी के बेस वेरिएंट की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 29 लाख 98 हजार रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 36 लाख 9 हजार रुपये है. वहीं कंपनी ने कोरोना की दूसरी लहर के चलते गुजरात में अपने प्लांट को 29 अप्रैल से 5 मई तक के लिए बंद किया है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: