होम /न्यूज /ऑटो /इस इलेक्ट्रिक कार ने मार्केट में मचाया धमाल, टाटा नेक्सॉन ईवी की बढ़ सकती है टेंशन

इस इलेक्ट्रिक कार ने मार्केट में मचाया धमाल, टाटा नेक्सॉन ईवी की बढ़ सकती है टेंशन

एमजी जेड एस ईवी की अक्टूबर में जबरदस्त सेल हुई.

एमजी जेड एस ईवी की अक्टूबर में जबरदस्त सेल हुई.

एमजी का कहना है कि सेमीकंडक्टर की सप्लाई में सुधार के कारण प्रोडक्शन की गति बढ़ाई जा सकी है. कंपनी को उम्मीद है कि आने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

एमजी जेड एस ईवी भारत में काफी पॉपुलर है.
इस कार की 700 से ज्यादा यूनिट्स पिछले महीने बिकीं.
सेल के मामले में जेड एस ईवी नेक्सॉन को टक्कर देती है.

नई दिल्ली. एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) ने अपनी अक्टूबर सेल की घोषणा कर दी है. कंपनी ने अक्टूबर महीने में 4367 यूनिट्स सेल की हैं. कंपनी ने 53 फीसदी की इयर ऑन इयर ग्रोथ दर्ज की. कंपनी ने पिछले महीने अपनी हाइएस्ट प्रोडक्शन आउटपुट दर्ज किया जो कि 5008 यूनिट्स था. कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी की 1000 यूनिट्स का प्रोडक्शन किया. एमजी जेड एस ईवी (MG ZS EV) की 784 यूनिट्स अक्टूबर 2022 में बिकीं.

एमजी का कहना है कि सेमीकंडक्टर की सप्लाई में सुधार के कारण प्रोडक्शन की गति बढ़ाई जा सकी है. कंपनी को उम्मीद है कि आने वाले हफ्तों में सप्लाई और बेहतर होगी. उत्पादन में बढ़ोतरी के चलते एमजी मोटर इंडिया को सीवीटी और एटी दोनों रूपों में एस्टोर कॉम्पैक्ट एसयूवी की डिलीवरी शुरू करने में मदद मिली है.

यह भी पढ़ें : करें बस थोड़ा इंतजार, मार्केट में होने वाली है नई ‘छोटी’ इलेक्ट्रिक कार की एंट्री

अब तक की सबसे ज्यादा सेल
MG ZS EV ने 2020 में लॉन्च होने के बाद से अब तक की सबसे अधिक 784 यूनिट्स की रिटेल सेल अक्टूबर 2022 में दर्ज की. MG Hector के लिए भी अक्टूबर 2022 में पॉजिटिव सेल दर्ज की गई. एमजी इस साल के अंत से पहले नई हेक्टर एसयूवी लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी ने अपकमिंग न्यू-जेन हेक्टर एसयूवी के कई टीज़र पहले ही जारी कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें : Hyundai Verna का नया अवतार जल्द होगा लॉन्च, देखें कैसा होगा नई कार का डिजाइन?

नए अंदाज में आ रही हेक्टर
इंटीरियर टीज़र से पता चलता है कि नई पीढ़ी की MG Hector बिल्कुल नए डुअल-टोन केबिन के साथ आएगी. इसमें 14 इंच का बड़ा पोर्ट्रेट एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डैशबोर्ड और बॉडी पैनल पर लेदर फिनिश, एक बिल्कुल नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, नेक्स्ट-जेन आई-स्मार्ट टेक, वायरलेस कनेक्टिविटी और नया स्टीयरिंग व्हील होगा. स्टाइल के मामले में, SUV में नया क्रोम ग्रिल, चौड़ा और पतला एयर-डैम के लिए क्रोम सराउंड और नया स्प्लिट हेडलैंप सेटअप होगा.

Tags: Auto News, Car Bike News, MG Hector

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें