लाइव टीवी

बहुत खास है Tata Harrier का ये मॉडीफाइड एडीशन, जानिए खासियत

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 7:35 PM IST
बहुत खास है Tata Harrier का ये मॉडीफाइड एडीशन, जानिए खासियत
टाटा हैरियर में केबिन के अंदर 7 इंच का TFT MID कलर्ड स्क्रीन है. इसमें 2.0 लीटर का KRYOTEC इंजन का प्रयोग किया गया है.

टाटा हैरियर में केबिन के अंदर 7 इंच का TFT MID कलर्ड स्क्रीन है. इसमें 2.0 लीटर का KRYOTEC इंजन का प्रयोग किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 7:35 PM IST
  • Share this:
भारी कंप्टीशन के बावजूद भी टाटा की एसयूवी (SUV of Tata) को काफी पसंद किया जाता रहा है. इसमें भी टाटा हैरियर (Tata Harrier) काफी पसंद किया जाता रहा है. खासकर इसकी हाल ही में उतारी गई ब्लैक एडीशन कार (Black Edition car of Tata Harrier) को तो काफी पसंद किया गया. हालांकि, इसमें ऑर्कस व्हाइट (Orcus White) और कैलिस्टो कॉपर (Calisto Copper) रंगों के अलावा ज्यादा ऑप्शन मौजूद नहीं हैं.

इसी बात को ध्यान में रखते हुए कोयंबटूर बेस्ड डीलरशिप एसआरटी टाटा (SRT Tata) ने स्टैंडर्ड कार को मॉडीफाई करके हैरियर रेडीशन (Harrier Radition) बनाया है. कहने की जरूरत नहीं है कि यह यह लोगों का ध्यान अपनी तरफ काफी खींचती है.

इसके एक्सटीरियर में सारे एलीमेंट्स इन-स्टॉक कलर में हैं जिसे बाद में ब्राइट रेड कलर में फिर से पेंट किया गया है. फ्रंट ग्रिल को अब पूरी तरह से ब्लैक करके इसे ग्लासी टच दे दिया गया है. इसका लोगो भी और ज्यादा डार्क कर दिया गया है.

Tata Harrier में हैं शानदार फीचर्स-

टाटा हैरियर में केबिन के अंदर 7 इंच का TFT MID कलर्ड स्क्रीन है. बाहर की तरफ की बात करें तो इसमें ऑटोमेटिक हेडलैंप, ऑटोमेटिक वाइपर्स, LED DRL, प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, ऑटोमेटिक वाइपर्स, LED टेल लैंप, 14 फंक्शन ईएसपी और तमाम मल्टी ड्राइविंग मोड हैं.

इंजन की बात करें तो इसमें 2.0 लीटर का KRYOTEC इंजन है. बता दें कि बिल्कुल इसी तरह का इंजन एमजी हेक्टर और जीप कंपास में प्रयोग किया गया है. हैरियर में इंजन 38एचपी के साथ 350 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 6:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर