• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • MODIFY ROYAL ENFIELD TO BE LIKE BATMAN BIKE KNOW HOW MUCH IT COST KANND

Royal Enfield को मॉडिफाई करके बनाया बैटमैन की बाइक जैसा, जानें कितना आया खर्चा

रॉयल एनफील्ड को किया मॉडिफाई.

रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड को मॉडिफाई करके Evil बाइक का लुक दिया गया है, जैसा काल्पनिक सुपरहीरो बैटमैन की बाइक में देखने को मिलता था. बैटमैन की इस बाइक को Batpod के नाम से जाना जाता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कुछ लोगों को अपनी बाइक को मॉडिफाई कराने का बहुत शौक रहता है. फिर भले ही बाइक नई हो या पुरानी, वो बाइक में कुछ न कुछ बदलाव करते रहते हैं. रॉयल एनफील्ड के आफ्टरमार्केट मॉडिफिकेशन हम सब ने कई बार देखे होंगे. हाल ही में रॉयल एनफील्ड का आफ्टरमार्केट मॉडिफिकेशन की एक तस्वीर सामने आयी है, जिसमे रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड को मॉडिफाई करके बैटमैन की बाइक जैसा दिया लुक दिया गया है.

    रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड को मॉडिफाई करके Evil बाइक का लुक दिया गया है, जैसा काल्पनिक सुपरहीरो बैटमैन की बाइक में देखने को मिलता था. बैटमैन की इस बाइक को Batpod के नाम से जाना जाता है. इस मॉडिफाइड रॉयल एनफील्ड को Neev मोटरसाइकिल्स ने बनाया है. ये वर्कशॉप अपने अजीब अजीब बाइक डिज़ाइन और आकर्षक पीस बनाने के लिए जानी जाती है. Neev मोटरसाइकिल्स ने अपनी इस ईविल बाइक को Godzilla नाम दिया है. इसे बनाने में काफी मेहनत और लागत भी आयी है.

    यह भी पढ़ें: होंडा Hornet 2.0 बाइक पर मिल रहा है शानदार ऑफर, बिना डाउनपेमेंट के ले आए घर

    ईविल लुक देने के लिए इस बाइक में बहुत सारे ऐसे डिज़ाइन दिए गए हैं, जिसे देख के लगता है ये बाइक किसी दूसरी दुनिया के प्राणी जैसी है. मॉडिफाइड की गई बाइक के फ्यूल टैंक को सबसे ज्यादा आकर्षक बनाया गया है, जिसमे बाईं ओर ‘Godzilla' की बैजिंग दी गई है. फ्यूल टैंक के साथ इसमें कस्टम सिंगल-पीस सीट लगायी गयी है. इसकी सीट का डिज़ाइन रोलर-कोस्टर से मिलता जुलता है.

    यह भी पढ़ें: New Tata Tiago घर लाए सिर्फ 3,555 रुपये की EMI पर, जानें कीमत और फीचर्स

    बाइक के पिछले हिस्से में शार्क फिन की तरह दिखने वाला यूनिक प्वाइंट टेल लगाया गया है. इस मॉडिफाइड बाइक में बजाज पल्सर NS200 के हेडलाइट और टर्न इंडिकेटर का इस्तेमाल किया है. एक्सटेंडेड स्विंग आर्म को जोड़ने के लिए बाइक के फ्रेम को भी मॉडिफाई किया गया है. इस मॉडिफाइड बाइक के फ्रंट में पतला टायर और पीछे के हिस्से में मोटे टायर का इस्तेमाल किया गया है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: