Home /News /auto /

ms dhoni luxury cars and bikes collection ms dhoni hobbies ms dhoni age birthday mbh

MS Dhoni के पास कई विंटेज बाइक्स का कलेक्शन, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

धोनी के पास कई शानदार बाइक हैं. ( फोटो साभार Instagram/MS Dhoni)

धोनी के पास कई शानदार बाइक हैं. ( फोटो साभार Instagram/MS Dhoni)

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो, लेकिन आज भी दुनिया भर में उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है. आज धोनी का जन्मदिन है. कैप्टन कूल अपने कार और बाइक्स के शौक को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. उनके पास कई लग्जरी कारें और विंटेज बाइक्स का कलेक्शन है. आज यहां उनकी बाइक्स के बारे में जानते हैं.

अधिक पढ़ें ...

यह एमएस धोनी की कावासाकी निंजा एच2 की एक तस्वीर है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. यह 2017 मॉडल कावासाकी निंजा एच2 है. इसकी कीमत 22.9 लाख रुपये से शुरू होती है.  ( फोटो साभार Instagram/MS Dhoni)

धोनी के बाइक कलेक्शन में दूसरी विंटेज बाइक नॉर्टन जुबली 250 है. क्रिकेटर ने अपनी बाइक के इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें 250cc का इंजन लगा है. इसकी कीमत 2.5 लाख से शुरू होती है.  ( फोटो साभार Instagram/MS Dhoni)

एमएस धोनी के बाइक कलेक्शन में दो क्लासिक मोटरसाइकिलों में से एक बीएसए गोल्डस्टार है. यह 100 किमी / घंटा के निशान को पार करने वाली पहली ब्रिटिश मोटरसाइकिलों में से एक थी. इसमें 500cc का इंजन लगा है. ( फोटो साभार Instagram/MS Dhoni)

MS Dhoni एकमात्र दक्षिण पूर्व एशियाई ग्राहक हैं, जिनके पास Confederate X132 Hellcat में से एक है और इसे दुनिया की सबसे दुर्लभ बाइक में से एक माना जाता है. इसकी कीमत 27 लाख से शुरू होती है. ( फोटो साभार Instagram/MS Dhoni)

धोनी के पास एक कावासाकी निंजा ZX-14R भी है. इसमें 4-सिलेंडर 1441 सीसी इंजन है, जो अधिकतम 197.39 बीएचपी उत्पन्न करता है. इसकी टॉप स्पीड 335 किमी/घंटा है. बाइक भारत में 16.80 लाख रुपये में उपलब्ध है. ( फोटो साभार Instagram/MS Dhoni)

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Bike news, Ms dhoni, MS Dhoni news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर