Natarajan को गिफ्ट मिली Mahindra Thar, उन्होंने आनंद महिंद्रा को रिटर्न Gift में दिया ये

टी नटराजन ने आनंद महिंद्रा को दिया खास रिटर्न गिफ्ट.

टी नटराजन ने आनंद महिंद्रा को दिया खास रिटर्न गिफ्ट.

Mahindra Thar : गाबा टेस्ट में नटराजन ने भी पहली पारी में तीन विकेट चटकlए थे. हालांकि नवदीप सैनी इस मैच में सफल नहीं रहे लेकिन चोटिल होने के बावजूद उन्होंने 5 ओवर डाले. जब ऋषभ पंत ने विजयी चौका लगाया तो सैनी दूसरे छोर पर खड़े थे.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे टी नटराजन को हाल ही में महिंद्रा थार गिफ्ट मिली है. जिसे पाकर वे बेहद खुश हैं. आपको बता दें बीते दिनों आनंद महिंद्रा ने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलिया में बेहतरीन प्रदर्शन की सराहना करते हुए. 6 क्रिकेटर नटराजन, शार्दुल ठाकुर, शुबमन गिल, मोहम्मद सिराज, वाशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को महिंद्रा थार गिफ्ट देने की बात कही थी. जिसे पूरा करते हुए महिंद्रा थार अब इन खिलाड़ियों तक पहुंचाई जा रही है. वहीं टी नटराजन ने महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को एक एक खास रिटर्न गिफ्ट भी दिया है. आइए जानते है इसके बारे में...

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐसा था प्रदर्शन - ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन के मैदान में खेले गए आखिरी और फाइनल टेस्ट में इन सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था. डेब्यू टेस्ट में सुंदर ने 62 और 22 रनों की पारी खेली थी और चार विकेट भी लिए थे. वहीं चौथी पारी में 328 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दिलाई थी.



वहीं गिल ने 148 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली थी. इनके अलावा ठाकुर ने मैच में सात विकेट झटकने के अलावा पहला पारी में 67 रन बनाए थे. 29 वर्षीय नटराजन ने भी पहली पारी में तीन विकेट चटकाया था. हालांकि नवदीप सैनी इस मैच में सफल नहीं रहे लेकिन चोटिल होने के बावजूद उन्होंने 5 ओवर डाले. जब ऋषभ पंत ने विजयी चौका लगाया तो सैनी दूसरे छोर पर खड़े थे.
यह भी पढ़ें: KTM और Husqvarna बाइक हुई महंगी, जानिए कितने रुपये बढ़ी इनकी कीमत

T Natarajan ने रिटर्न गिफ्ट में दी ये खास चीज - महिंद्रा थार मिलने के बाद टी नटराजन ने बिजनेस टायकून आनंद्र महिंद्रा को शुक्रिया कहा और उन्होंने गाबा टेस्ट में पहनी अपनी जर्सी को हस्ताक्षर करके महिंद्रा को रिटर्न गिफ्ट किया हैं. वहीं उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट लिखते हुए कहा- लोगों से समर्थन और प्रोत्साहन और महिंद्रा की पसंद से पहचाना जाना उनके लिए बहुत मायने रखता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज