अपना शहर चुनें

States

Two Wheeler खरीदने के लिए चाहिए लोन, तो इस बैंक में करें अप्लाई, जानें सबकुछ

टू-व्हीलर वाहन खरीदने के लिए ये बैंक सस्ता और जल्दी लोन दे रहा है.
टू-व्हीलर वाहन खरीदने के लिए ये बैंक सस्ता और जल्दी लोन दे रहा है.

HDFC बैंक के QuickLoanShoppe में आपको टू-व्हीलर वाहन खरीदने के लिए 100 प्रतिशत तक लोन मिल सकता है. वहीं इस लोन पर आपको बहुत ही कम ब्याज देना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 5:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना महामारी और लॉकडाउन ने अपने वाहन की अहमियत लोगों को समझा दी. ऐसे में ज्यादातर लोग अब अपने वाहन खरीदना चाह रहे है. लेकिन ज्यादातर लोगों के सामने पैसे की तंगी वाहन खरीदने में बड़ी वजह बन कर सामने आ रही है. ऐसे में HDFC बैंक ने QuickLoanShoppe की शुरुआत की है. जिसमें टू व्हीलर वाहन खरीदने के लिए जल्दी और आसान नियमों के साथ सस्ती ब्याज दर पर लोन मुहैया कराया जा रहा है. यदि आप भी लोन लेकर टू व्हीलर वाहन खरीदना चाहते हैं. तो आपके लिए हमारी यह खबर बड़ी काम में आ सकती है. आइए जानते है कि आप HDFC बैंक से कैसे लोन प्राप्त कर सकते हैं.

Two Wheeler  के लिए मिलेगा 100% लोन- HDFC बैंक के QuickLoanShoppe में आपको टू-व्हीलर वाहन खरीदने के लिए 100 प्रतिशत तक लोन मिल सकता है. वहीं इस लोन पर आपको बहुत ही कम ब्याज देना होगा. 

यह भी पढ़ें: 1,555 रुपये की EMI पर घर लाए TVS की ये शानदार बाइक, यहां देखें पूरा ऑफर



Two Wheeler  लोन पर लगेगा इतने प्रतिशत ब्याज- HDFC QuickLoanShoppe के जरिए यदि आप टू-व्हीलर लोन लेते है. तो आपको शुरू के 6 महीने 25 प्रतिशत कम EMI देनी होगी. वहीं आपको अपना पूरा लोन चुकाने के लिए न्यूनतम 12 महीने और अधिकत 48 महीने का समय मिलेगा. इसके साथ ही आप HDFC QuickLoanShoppe पर टू-व्हीलर लोन के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है. जिसमें बैंक की ओर से कोई भी प्रोसेसिंग फीस नहीं ली जाएगी.
यह भी पढ़ें: New Traffic Rule: कार की बैक सीट पर बैठने और बाइक पर लागू होंगे ये नियम, फॉलो नहीं करने पर देना होगा फाइन

Two Wheeler  लोन के लिए योग्यता- HDFC QuickLoanShoppe के जरिए लोन लेने के लिए आपकी उम्र न्यूनतम 21 साल व अधिकतम 65 साल होनी चाहिए. इसके साथ ही यदि आप कही काम करते है तो आपकी सालाना इनकम 84 हजार रुपये और यदि आप खुद का काम करते है तो सालाना 72 हजार रुपये होनी चाहिए. वहीं इस लोन के लिए आपको दस्तावेज़ में फोटो युक्त पहचान पत्र और  address proof की आवश्यकता होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज