• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • NEW BAJAJ PULSAR IS GOING TO BE LAUNCHED THESE SPECIAL FEATURES WILL BE AVAILABLE WITH STRONG POWER KANND

लॉन्च होने जा रहा है नई Bajaj Pulsar, दमदार पावर के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स

बजाज की नई पल्सर जल्द लॉन्च होने वाली है.

New Bajaj Pulsar में राइडिंग पोजीशन को ज्यादा आरामदायक नहीं बनाया है. इस बाइक के साइड पैनल्स, LED टेल लाइट्स, व्हील्स, ब्रेक, सस्पेंशन और फ्यूल टैंक इत्यादि हॉफ फेयर्ड मॉडल जैसे ही है. ये बाइक पल्सर रेंज की पहली नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल बाइक हो सकती है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय बाजार में बजाज ऑटो अपनी मशहूर बाइक पल्सर के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लॉन्च करने जा रहा है. इस बाइक को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. दिखने में पल्सर का नया मॉडल 220F जैसा ही है. जानकारों का मानना है की कंपनी इस बाइक में 250cc की क्षमता का इंजन इस्तेमाल कर सकती है.

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस बाइक को हॉफ फेयर्ड और नेक्स्ट स्ट्रीट मॉडल के तौर पर लॉन्च करेगी. ऐसा माना जा रहा है कि बजाज की ये बाइक अभी तक के मौजूदा पल्सर मॉडल्स में से सबसे तेज रफ़्तार की बाइक होगी. टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई बाइक में छोटा विंड स्क्रीन, हैंडलबार पर क्लिप्स और मस्क्यूलर फ्यूल टैंक देखने को मिला है.

    यह भी पढ़ें: ये सबसे सस्ती एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) बाइक, कीमत है मात्र 65,926 रुपये

    कंपनी ने इस बाइक की राइडिंग पोजीशन को ज्यादा आरामदायक नहीं बनाया है. इस बाइक के साइड पैनल्स, LED टेल लाइट्स, व्हील्स,  ब्रेक, सस्पेंशन और फ्यूल टैंक इत्यादि हॉफ फेयर्ड मॉडल जैसे ही है. ये बाइक पल्सर रेंज की पहली नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल बाइक हो सकती है.

    यह भी पढ़ें: Honda City और Hyundai Verna में कौन सी कार है बेहतर, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

    इंजन - मीडिया रिपोर्ट में मिली जानकारी के अनुसार कंपनी इस बाइक में 250cc की क्षमता के इंजन का इस्तेमाल कर सकती है, जो 24 bhp की पावर देता है. कंपनी पहली बार पल्सर रेंज कि किसी बाइक में बतौर स्टैंडर्ड मोनोशॉक सस्पेंशन दे सकती है. इस से पहले ये RS और NS जैसे मॉडल में देखने को मिलता था. बजाज अपनी इस नई बाइक मॉडल को इसी साल बाजार में उतार सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी किसी त्यौहार में इस बाइक को पेश कर सकती है. बाइक के लॉन्च से पहले अभी इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: