Home /News /auto /

new electric bike atumvader in india range price best electric bike check details mbh

इंडिया में लॉन्च हुई सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में चलेगी 100 km, कीमत भी है कम

नई बाइक को कैफे रेसर फॉर्मेट में तैयार किया गया है.

नई बाइक को कैफे रेसर फॉर्मेट में तैयार किया गया है.

AtumVader इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 999 रुपये की कीमत पर प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध है. बाइक कुल पांच रंगों में उपलब्ध है, जिसमें रेड, व्हाइट, ब्लू, ब्लैक और ग्रे शामिल हैं.

नई दिल्ली. एटुमोबाइल नाम के एक नए इलेक्ट्रिक वाहन ब्रांड ने भारत में एक इलेक्ट्रिक बाइक AtumVader लॉन्च की है. इस नई बाइक को कैफे रेसर फॉर्मेट में तैयार किया गया है. बाइक को 99,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है और कंपनी का दावा है कि इसे शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. कंपनी के मुताबिक कीमत केवल पहले 1000 खरीदारों के लिए लागू होगी.

AtumVader इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 999 रुपये की कीमत पर प्री-बुकिंग के लिए भी उपलब्ध है. बाइक कुल पांच रंगों में उपलब्ध है, जिसमें रेड, व्हाइट, ब्लू, ब्लैक और ग्रे शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-  10 लाख रुपये से कम में आती हैं ये 7-सीटर कार, स्पेस और फीचर्स भी हैं जबरदस्त

एक बार चार्ज करने पर चलेगी 100 km
कंपनी ने दावा किया है कि इलेक्ट्रिक कैफे रेसर बाइक Atumobile एक बार चार्ज करने पर 100 किमी की राइडिंग रेंज के साथ आएगी. बाइक की टॉप स्पीड 65kmph तक सीमित की गई है. बाइक 2.4kWh बैटरी पैक से चलती है. AtuVader e-Bike एक ट्यूबलर चेसिस पर बनी है और यह 14 लीटर का बूट स्पेस भी मिलता है. इसके अलावा बाइक में एलईडी स्क्रीन और टेल-लैंप भी मिलते हैं.

तेलंगाना में होगा निर्माण
एटुमोबाइल के संस्थापक वामसी जी कृष्णा ने कहा, “हम अपने आरएंडडी विशेषज्ञों की सहायता से और शून्य-उत्सर्जन सुविधाओं की सहायता से भारतीय सड़कों और सवारों को ध्यान में रखते हुए इस इलेक्ट्रिक बाइक को डिजाइन किया है. यह एक टिकाऊ इलेक्ट्रिक बाइक. ” नई AtumVader इलेक्ट्रिक बाइक का निर्माण कंपनी के तेलंगाना में Patancheru फैसिलिटी में किया जाएगा. कंपनी का दावा है कि इस सुविधा में प्रति वर्ष 3,00,000 इलेक्ट्रिक बाइक की अधिकतम उत्पादन क्षमता है.

ये भी पढ़ें- इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आने वाली 5 सबसे सस्ती SUV, कीमत सिर्फ 7.99 लाख रुपये से शुरू

हाई-स्पीड है बाइक
AtumVader ई-बाइक ब्रांड द्वारा लॉन्च की गई पहली बाइक नहीं है. कंपनी ने अक्टूबर 2020 में एटम 1.0 लॉन्च किया था. ब्रांड अब तक बाइक की कुल 1000 यूनिट बेचने में कामयाब रहा है. एटम 1.0 एक लो-स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक थी. तुलनात्मक रूप से, AtumVader ई-बाइक एक हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक है.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News, Electric Vehicles

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर