होम /न्यूज /ऑटो /नई Hyundai Verna जल्द होगी लॉन्च, कई सेफ्टी फीचर्स से लैस होगी कार, देखें क्या होगी कीमत

नई Hyundai Verna जल्द होगी लॉन्च, कई सेफ्टी फीचर्स से लैस होगी कार, देखें क्या होगी कीमत

हुंडई एक प्रीमियम थीम के साथ केबिन को एक नया रूप देगी.

हुंडई एक प्रीमियम थीम के साथ केबिन को एक नया रूप देगी.

जिस कार को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, वह पूरी तरह से ढकी हुई थी. हालांकि, इसके सामने वाले बम्पर पर रडार को दे ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

ADAS से लैस कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में नई पीढ़ी की दूसरी कार होगी.
नई जनरेशन वाली Hyundai Verna में पूरी तरह से नया डिजाइन होगा.
नई हुंडई वर्ना में डिजिटल डिस्प्ले, बोस साउंड सिस्टम समेत कई फीचर्स मिलेंगे.

नई दिल्ली. हुंडई मोटर इंडिया जल्द ही अपनी पॉपुलर सेडान कार हुंडई वर्ना (Hyundai Verna) को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. उम्मीद है कि नई कार अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है. हाल ही में इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. खास बात यह है कि नई पीढ़ी की Hyundai Verna कंपनी के पोर्टफोलियो में दूसरी कार होगी, जिसमें हाल ही में लॉन्च हुई Hyundai Tucson के बाद एडवांस ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम (ADAS) जैसे सेफ्टी फीचर्स होंगे.

जिस कार को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, वह पूरी तरह से ढकी हुई थी. हालांकि, इसके सामने वाले बम्पर पर रडार को देखा गया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग कार ADAS जैसे फीचर्स से लैस हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो होंडा सिटी ई: एचईवी के बाद एडीएएस से लैस कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में नई पीढ़ी की दूसरी कार होगी.

ये भी पढ़ें- भारत में लॉन्च हुई नई ऑडी Q3, कीमत से फीचर्स तक की पूरी डिटेल

नया डिजाइन और साइज होगा बड़ा
नई जनरेशन वाली Hyundai Verna में पूरी तरह से नया डिजाइन होगा, जो बड़ी Hyundai Elantra से प्रेरित होगा. उम्मीद है कि 2023 हुंडई वर्ना में निचले स्थान पर चिकना हेडलैम्प के साथ एक बड़ी ग्रिल अप फ्रंट की सुविधा होगी. रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि होंडा सिटी, स्कोडा स्लाविया और वोक्सवैगन वर्टस को टक्कर देने के लिए नई हुंडई वर्ना मौजूदा मॉडल की तुलना में बड़ी होगी. उम्मीद करें कि नई कार में पीछे बैठने वाली पैसेंजर्स के लिए ज्यादा स्पेस देखने को मिलेगा.

कार के अंदर होंगे जबरदस्त फीचर्स
नई हुंडई वर्ना को डिजिटल डिस्प्ले, बोस साउंड सिस्टम और 10.25 इंच के बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के अलावा नए गैजेट्स के साथ लोड किए जाने की उम्मीद है. इसके अलावा कार में आगे की सीटों के लिए एक वेंटिलेशन फीचर, एक वायरलेस फोन चार्जर और एक इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आने की भी उम्मीद है, जैसा कि पुराने मॉडल में देखा गया है. उम्मीद कर सकते हैं कि हुंडई एक प्रीमियम थीम के साथ केबिन को एक नया रूप देगी.

ये भी पढ़ें- जल्द लॉन्च होगी टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर, कितनी होगी कीमत ?

जानें क्या होगी कीमत?
हम उम्मीद करते हैं कि नई हुंडई वर्ना को 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन साथ ही 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ उतारा जाएगा. यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगा. उम्मीद है कि कीमत थोड़ी प्रीमियम होगी, क्योंकि कार सेफ्टी फीचर्स से भरी होगी. हम अनुमान लगाते हैं कि हुंडई कार की कीमत 9.99 लाख रुपये से 17.50 लाख रुपये रुपये के बीच रखेगी.

Tags: Auto News, Autofocus, Automobile, Car Bike News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें