• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • New Honda Adventure बाइक 19 अगस्त को होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

New Honda Adventure बाइक 19 अगस्त को होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

होंडा एडवेंचर बाइक 19 अगस्त को होगी लॉन्च.

होंडा एडवेंचर बाइक 19 अगस्त को होगी लॉन्च.

New Honda Adventure बाइक हॉर्नेट 2.0 पर आधारित होगी. टीज़र में, हमें मोटरसाइकिल के हेडलैम्प्स, रियरव्यू मिरर्स और इस तथ्य पर एक स्पष्ट नज़र आती है कि इसमें बिल्ट-इन इंडिकेटर्स के साथ नोज गार्ड हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. जापानी ऑटोमेकर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी नई आगामी मोटरसाइकिल का टीज़र जारी किया है जो 19 अगस्त को भारत में लॉन्च होगी. हालांकि टीज़र हमें आगामी मोटरसाइकिल के बारे में बहुत कुछ नहीं बताता है. 15-सेकंड के टीज़र में शहरी सवारी की स्थिति के पर्याप्त शॉट्स हैं, जिसमें शहर की सड़कें भी शामिल हैं और साथ ही सड़क के एक सुव्यवस्थित मोड़ को देखते हुए सवार का एक शॉट भी है. मोटरसाइकिल के कई शॉट्स राइड किए जा रहे हैं जो राइडर के राइडिंग एर्गोनॉमिक्स को दर्शाता है और यह स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि यह एक एडवेंचर मोटरसाइकिल है.

    यह मोटरसाइकिल हॉर्नेट 2.0 पर आधारित होगी. टीज़र में, हमें मोटरसाइकिल के हेडलैम्प्स, रियरव्यू मिरर्स और इस तथ्य पर एक स्पष्ट नज़र आती है कि इसमें बिल्ट-इन इंडिकेटर्स के साथ नोज गार्ड हैं. होंडा की मोटरसाइकिलों के वर्तमान लाइनअप पर एक नजदीकी नजर डालने से पता चलता है कि हेडलैम्प और रीयरव्यू मिरर – ये सभी होंडा हॉर्नेट 2.0 के समान हैं.

    यह भी स्पष्ट है कि आगामी मोटरसाइकिल में हॉर्नेट 2.0 के समान स्प्लिट ग्रैब हैंडल होंगे, हालांकि इसमें सिंगल सीट मिलेगी न कि स्प्लिट-सीट सेटअप. अंत में, होंडा की प्रीमियम मोटरसाइकिल मार्की बिग विंग का कोई उल्लेख नहीं है, जो 300cc और अधिक की इंजन क्षमता वाली मोटरसाइकिलें बेचती है, जिसका अर्थ है कि इसे होंडा रेड विंग, या नियमित होंडा डीलरशिप नेटवर्क के तहत बेचा जाएगा.

    यह भी पढ़ें: SBI General Insurance से कराया है व्हीकल का बीमा, तो तुरंत होगा क्लेम का सेटलमेंट, जानिए सबकुछ

    यहां हम उम्मीद करते हैं कि होंडा आगामी एडीवी के साथ क्या कर सकती है. होंडा हॉर्नेट 2.0 के समान फ्रेम का उपयोग कर सकती है क्योंकि इसमें पहले से ही 167 मिमी का प्रभावशाली ग्राउंड क्लीयरेंस है. बाइक में आगे और पीछे 17-इंच के पहिए भी हो सकते हैं, लेकिन अलग-अलग टायरों के साथ, शायद Honda CB350RS से, जो पीछे की तरफ 17-इंच के पहिये के साथ आता है और ऑन-ऑफ रोड टायर के साथ आता है. मोटरसाइकिल हॉर्नेट 2.0 से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी ले सकती है. जो एक एलसीडी यूनिट है. परिवर्तन एक अलग, लम्बे हैंडलबार, एक विंड-डिफ्लेक्टर, नए नक्कल गार्ड और संशोधित स्टाइल हो सकती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज