• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • New Mini Countryman Cooper S कार भारत में लॉन्च हुई, जानिए कीमत और फीचर्स

New Mini Countryman Cooper S कार भारत में लॉन्च हुई, जानिए कीमत और फीचर्स

जर्मन ऑटोमेकर कंपनी बीएमडब्ल्यू ने अपनी नई Mini Countryman Cooper के दो वेरिएंट भारत में लॉन्च किए.

जर्मन ऑटोमेकर कंपनी बीएमडब्ल्यू ने अपनी नई Mini Countryman Cooper के दो वेरिएंट भारत में लॉन्च किए.

नई कूपर कारों में 2 लीटर का 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है. जो 192bhp की पावर और 280Nm का टॉर्क जनरेट करता है. कूपर S और कूपर S JCW कार केवल 7.5 सेकंड में 100kmph की स्पीड पकड़ सकती है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. जर्मन ऑटोमेकर कंपनी बीएमडब्ल्यू ने अपनी नई Mini Countryman Cooper के दो वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिए है. जिसमें पहली कार Mini Countryman Cooper S और दूसरी  Mini Countryman Cooper S JCW इंस्पायर्ड कार है. बीएमडब्ल्यू ने इन दोनों ही कारों का निर्माण चेन्नई स्थिति अपने कारखाने में किया है. आइए जानते है इन दोनों ही कारों के बारे में...

    कूपर S और कूपर S JCW की कीमत - बीएमडब्ल्यू ने Mini Countryman Cooper S की कीमत 39 लाख 50 हजार रुपये एक्स शोरूम रखी है और Mini Countryman Cooper S JCW इंस्पायर्ड कार की कीमत 43 लाख 40 हजार रुपये एक्स शोरूम रखी गई है. वहीं कंपनी ने इन दोनों ही कारों की बुकिंग भी ओपन कर दी है. जिसे आप बीएमडब्ल्यू की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन और डीलर के पास ऑफलाइन मोड में कर सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: Kabira की इलेक्ट्रिक बाइक 4 दिन में 5 हजार यूनिट बिकी, जानिए लोगों को क्यों आ रही है पसंद

    कूपर S और कूपर S JCW के फीचर्स - नई Countryman Cooper कार दो नए कलर व्हाइट सिल्वर और सेज ग्रीन ऑप्शन में मिलेगी. वहीं ये कार पुराने 4 कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी. इसके साथ ही कूपर S और कूपर S JCW में कंपनी ने नए डिजाइन का फ्रंट और रियर बम्पर, रेडिएटर ग्रिल, एलईडी हैडलाइट्स दिए है. बीएमडब्ल्यू ने नई कूपर कार में 5.5-इंच का मल्टीफंक्शन डिजिटल डिस्प्ले दिया है

    यह भी पढ़ें: 2021 रॉयल एनफील्ड Classic 350 जल्द होगी लॉन्च, जानें कितना होगा बदलाव

    कूपर S और कूपर S JCW का इंजन - नई कूपर कारों में 2 लीटर का 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है. जो 192bhp की पावर और 280Nm का टॉर्क जनरेट करता है. कूपर S और कूपर S JCW कार केवल 7.5 सेकंड में 100kmph की स्पीड पकड़ सकती है. वहीं इनकी टॉप स्पीड 225kmph है. कूपर एस में एक नया 7-स्पीड डबल क्लच स्टेप्ट्रोनिक ट्रांसमिशन और कूपर एस जेसीडब्ल्यू प्रेरित में 7-स्पीड डबल क्लच स्टेपट्रोनिक स्पोर्ट ट्रांसमिशन दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज