• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • आ रही है नई Royal Enfield Classic 350, जानें कब होगी लॉन्च और कैसा है नया लुक

आ रही है नई Royal Enfield Classic 350, जानें कब होगी लॉन्च और कैसा है नया लुक

आ रही है नई क्लासिक 350

आ रही है नई क्लासिक 350

बाइक (Royal Enfield Classic 350) में पुराने मॉडल के मुकाबले काफी कुछ अपडेट देखने को मिल रहे हैं. इसके फ्यूल टैंक को रिडिजाइन किया गया है. साथ ही नया एग्जॉस्ट सेटअप और नई टेल लैंप जैसे कई चेंज किए गए हैं

  • Share this:
    रॉयल एनफील्ड ग्राहकों के लिए एक नई बाइक लेकर आ रहा है. कंपनी अपनी सबसे लोकप्रिय बाइकों में से एक क्लासिक 350 का नया मॉडल जल्द ही लॉन्च करने वाली है. ये क्लासिक 350 का नेक्सट जनरेशन मॉडल होगा. इस बाइक की टेस्टिंग के दौरान की कई तस्वीरें पहले भी सामने आ चुकी है. लेकिन इनमें बाइक की पूरी डिटेल सामने नहीं आ सकी थी. हालांकि नई क्लासिक 350 की लेटेस्ट तस्वीरों में इस बाइक का लुक आखिरकार सामने आ गया है.

    नया अवतार
    इसके नए स्पाइ शॉट्स चेन्नई में कैद हुए हैं. बाइक नए अवतार में नजर आ रही है. इसमें दिए गए अलॉय व्हील्स ने बाइक के लुक को बदल दिया है. नए अलॉय क्लासिक 350 पर जच रहे हैं. अपकमिंग क्लासिक 350 एक दम नए प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है और इसमें बीएस-6 कम्पलाइंट के साथ 346cc इंजन दिया जाएगा. बाइक में पुराने मॉडल के मुकाबले काफी कुछ अपडेट देखने को मिल रहे हैं. इसके फ्यूल टैंक को रिडिजाइन किया गया है. साथ ही नया एग्जॉस्ट सेटअप और नई टेल लैंप जैसे कई चेंज किए गए हैं.



    क्या कुछ है नया
    बाइक में एक और बड़ा बदलाव जो देखने को मिल रहा है, वो एक इसका किक-स्टार्टर. नई क्लासिक 350 में आपको अब किक-स्टार्ट का ऑप्शन नहीं मिलेगा. इसके अलावा इसमें एनालॉग स्पीडोमीटर की जगह सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्स्टर मिलेगा. जो कि स्क्रीन पर बाइक से जुड़ी जानकारियां देगा. पुराने मॉडल से अलग दिखाने के लिए कंपनी नई क्लासिक 350 में राउंड हेडलैंप, नया सस्पेंशन सेटअप और डुअल चैनल ABS भी देगी. वहीं जहां तक बाइक के लॉन्च होने की बात है, तो रॉयल एनफील्ड इसे साल के अंत में पेश कर सकती है.

    मिलेंगी नई एसेसरीज
    रॉयल एनफील्ड आपको कई नई एसेसरीज भी देगा. एसेसरीज की इस लिस्ट में पीलियन (पीछे बैठने वाला राइडर) बैकरेस्ट, क्रैश गार्ड, सैडलबैग्स जैसी कई एसेसरीज में शामिल हैं.

    (इमेज सोर्स: गाड़ीवाड़ी)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज