होम /न्यूज /ऑटो /Alto से भी सस्ती मिल रही है Tata Altoz! सिर्फ 3 लाख में मिलेगी ये हैचबैक, माइलेज और फीचर्स भी शानदार

Alto से भी सस्ती मिल रही है Tata Altoz! सिर्फ 3 लाख में मिलेगी ये हैचबैक, माइलेज और फीचर्स भी शानदार

टाटा अल्ट्रॉज पर जबरदस्त डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर है. (फोटो साभार टाटा)

टाटा अल्ट्रॉज पर जबरदस्त डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर है. (फोटो साभार टाटा)

टाटा की सबसे ज्याद बिकने वाली कारों में से एक अल्ट्रॉज है. ये स्विफ्ट, बलिनो, ग्लैंजा जैसी कारों को सीधी टक्कर देती है. ...अधिक पढ़ें

    हाइलाइट्स

    अल्ट्रॉज की कीमत 6.34 लाख से 9.99 लाख तक है.
    ये पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में अवेलेबल है.
    हाल ही में टाटा ने अल्ट्रॉज का सीएनजी वेर‌िएंट भी लॉन्च किया है.

    नई दिल्‍ली. टाटा अल्ट्रॉज शोरूम डिलीवरी वो भी तीन लाख रुपये में, चौंकिए मत! ऐसा आसानी से हो सकता है. टाटा की पॉपुलर हैचबैक अल्ट्रॉज पर कंपनी की तरफ से चल रही स्कीम्स को देखते हुए इस कार का बेस वेरिएंट आपको तीन लाख रुपये तक पड़ सकता है. ऐसे में आप कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो भी आप किसी छोटी कार को लेने की जगह टाटा अल्ट्रॉज जैसी ट्रैंडी और फीचर्स से लैस हैचबैक के मालिक बन सकते हैं.

    गौरतलब है कि टाटा अल्ट्रॉज की एक्स शोरूम कीमत 6.34 लाख रुपये से 9.99 लाख रुपये तक जाती है. ऐसे में सभी के मन में सवाल उठेगा कि ये कार कैसे 3 लाख रुपये में कैसे मिलेगी तो इसका गणित समझने की जरूरत है. आइये आपको बताते हैं कि आपको ये कार कैसे तीन लाख रुपये में पड़ेगी…

    ये भी पढ़ेंः इस कार के 6 वेरिएंट हो गए बंद, लेकिन फिर भी अपने सेगमेंट में बादशाहत, बनी Tata की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार

    3 लाख की ये है कैल्कुलेशन

    • टाटा की तरफ से अल्ट्रॉज के 2022 मॉडल पर डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर है.
    • यदि आप अपनी पुरानी कार को एक्सचेंज करते हैं और उसकी कीमत करीब 2.5 लाख रुपये लगाई जाती है तो इस कार को देने के बाद अल्ट्रॉज के बेस वेरिएंट की कीमत आपको 3.85 लाख रुपये पड़ेगी.
    • इसके साथ ही 2022 मैन्युफैक्चर्ड कार लेने पर आपको 60 हजार तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है.
    • इसी के साथ कंपनी की ओर से 5 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है.
    • यदि आपकी पुरानी कार भी टाटा की है तो आपको 10 हजार का लॉयलटी बोनस भी मिलेगा.
    • इसी के साथ कंपनी व डीलरशिप अल्ट्रॉज पर 10 हजार तक की एक्सेसरीज भी दे रही हैं.
    • इस तरह से आपको टाटा अल्ट्रॉज केवल तीन लाख रुपये एक्स शोरूम पर मिल सकती है. हालांकि इसमें रजिस्ट्रेशन और इंश्योरेंस का अलग खर्च आपको देना होगा.

    सेफ्टी की 5 स्टार रेटिंग
    टाटा अल्ट्रॉज को ग्लोबल एनसीएपी टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है. इसे इंडिया की सबसे सेफ हैचबैक में से एक माना गया है. कार को क्रैश टेस्ट में 5, एडल्ट सेफ्टी में 4 और चाइल्ड सेफ्टी में 4.3 स्टार मिले हैं. टाटा की ये तीसरी गाड़ी है जिसे एनसीएपी रेटिंग में 5 स्टार मिले हों. टाटा नेक्सॉन और पंच को भी 5 स्टार रेटिंग मिली है.

    अब सीएनजी भी
    अल्ट्रॉज अभी तक 1199 सीसी पेट्रोल और 1497 सीसी डीजल इंजन के साथ मार्केट में अवेलेबल थी. इसमें मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्‍शन था. अब कंपनी ने इसका सीएनजी वेरिएंट भी लॉन्च कर दिया है. कंपनी के अनुसार पेट्रोल पर अल्ट्रॉज का माइलेज 18.33 किमी. प्रति लीटर का है, वहीं डीजल पर ये 23 किमी. तक का माइलेज देती है.

    Tags: Auto News, Car Bike News, Car Discounts Offers, Tata, Tata Motors

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें