• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • सिर्फ 4,111 EMI पर घर लेकर आए नई Tata Altroz Turbo, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

सिर्फ 4,111 EMI पर घर लेकर आए नई Tata Altroz Turbo, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Tata Altroz Turbo पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

Tata Altroz Turbo पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

Tata Altroz Turbo को ग्लोबल NCAP कार क्रैश रेटिंग्स में सेफ्टी फीचर्स के लिए 5 स्टार मिले है. ऐसे में ALTROZ Turbo दूसरी हैचबैक कारों से काफी बेहतर है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Tata Motors अपनी नई Altroz Turbo पर शानदार ऑफर दे रही है. अगर आप भी इस हैचबैक कार को खरीदना चाहते हैं. तो केवल 4,111 रुपये की EMI पर अपने घर लेकर आ सकते है. वहीं इस कार को ग्लोबल NCAP कार क्रैश रेटिंग्स में सेफ्टी फीचर्स के लिए 5 स्टार मिले है. ऐसे में ALTROZ Turbo दूसरी हैचबैक कारों से काफी बेहतर है. आइए जानते है इस Altroz Turbo के बारे में सबकुछ...

    Tata ALTROZ के फीचर्स - टाटा अल्ट्रोज के फीचर्स की बात करें तो इस कार में टाटा हैरियर के जैसा ही सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और हरमन का साउंड सिस्टम के अलावा एक 7.0इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. ये प्रीमियम फीचर्स हैं जो किसी खास कार में ही देखने को मिलते हैं. इसके अलावा आप टाटा अल्ट्रोज के अलग अलग वेरिएंट्स के साथ कस्टमाइजेशन भी करा सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: आधी से भी कम कीमत पर खरीदें, Bajaj V12, Apache RTR और TVS Radeon, जानिए सबकुछ

    Tata ALTROZ की कीमत - टाटा अल्ट्रोज की ऑन रोड कीमत क्या है. Tata Altroz की कीमत भारत में 5.69 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं अल्ट्रोज टॉप मॉडल की प्राइस 9.45 लाख रुपये एक्सशोरूम दिल्ली है. अल्ट्रोज डीजल मॉडल की कीमत 7.55 लाख से शुरू होकर 9.45 लाख रुपये के बीच है. टाटा अल्ट्रोज के पेट्रोल मॉडल की कीमत 5.69 लाख से 8.85 लाख रुपये के बीच है.

    यह भी पढ़ें: 10 रुपये का सिक्का: जो इस शहर में नहीं चलता, वजह जानकर होंगे आप भी हैरान, जानिए सबकुछ

    Tata ALTROZ का इंजन - टाटा अल्टरोज कार छह वेरिएंट्स में आती है. हर वेरिएंट्स की कीमत अलग अलग है. ये 6 वेरिएंट्स हैं एक्सई, एक्सएम, एक्सएम, एक्सटी, एक्सजेड और एक्सजेड प्लस. टाटा अल्ट्रोज के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें बीएस6 पेट्रोल और बीएस6 डीजल इंजन हैं. पेट्रोल यूनिट के तौर पर इसमें में टाटा टियागो वाला 1.2लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन है. टाटा अल्ट्रोज के माइलेज की बात करें तो ये कार 19.05 kmpl का माइलेज देती है. 19.05 किलोमीटर प्रति लीटर का ऐवरेज पेट्रोल मॉडल का है. अगर टाटा अल्ट्रोज के डीजल मॉडल की बात करें तो ये कार 25.11 kmpl का दमदार माइलेज देती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज