टाटा ने लॉन्च की Tiago JTP और Tigor JTP, मिलेंगे पहले से ज्यादा फीचर्स

टाटा ने लॉन्च की Tiago JTP और Tigor JTP, मिलेंगे पहले से ज्यादा फीचर्स
टाटा ने लॉन्च की नई टिएगो और टिगोर

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने Tiago और Tigor का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. कंपनी ने नए फीचर्स के साथ मार्केट में Tiago JTP और Tigor JTP उतारी है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2019, 5:28 PM IST
  • Share this:
टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने Tiago और Tigor का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. कंपनी ने नए फीचर्स के साथ मार्केट में Tiago JTP और Tigor JTP उतारी है. टाटा ने दिल्ली में Tiago JTP की एक्स-शोरूम कीमत 6.69 लाख रुपए रखी है. जब कि Tigor JTP का प्राइस 7.59 लाख रुपए रखा गया है. जेटीएसवी (जेटी स्पेशल व्हीकल्स) में टाटा मोटर्स और जयेम ऑटो बराबर के भागीदार हैं.

इन जगहों पर मिलेगी कार
नए JTP वेरिएंट्स के लॉन्च पर JTSV के सीईओ नागभूषण गुब्बी ने कहा कि ये पेशकश गाड़ियो में लगातार सुधार करने की हमारी प्रतिबद्धता का सबूत है. टिएगो और टिगोर के ये नए वेरिएंट्स अहमदाबाद, बेंगलुरु, कालीकट, चंडीगढ़, चेन्नई, कोच्चि, कोयम्बटूर, दिल्ली, गुरुग्राम, हैदराबाद, इंदौर, कांगड़ा, कन्नुर, कोलकाता, लखनऊ, मुंबई, नोएडा, पुणे, थाणे और त्रिसूर में टाटा मोटर्स के चुनिंदा डीलरों के पास मिलेंगे.

टाटा टिएगो और टिगोर जेटीपी हुई लॉन्च
टाटा टिएगो और टिगोर जेटीपी हुई लॉन्च

क्या कुछ है नया


कंपनी ने कहा कि इस एडिशन में ग्राहकों को अपने आप बंद होने वाले साइड मिरर (auto folding ORVMs), ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले के एप्स के साथ कनेक्टनेक्स्ट टच-स्क्रीन एंटरटेनमेंट जैसे फीचर मिलेंगे. साथ ही अब आपको 5 इंच की बजाए 7 इंच का बड़ा टचस्क्रीन यूनिट मिलेगा. दोनों ही कारों में पहले ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर का ऑप्शन मिलता था, लेकिन अब को-ड्राइवर सीट बेल्ट वार्निंग का भी फीचर मिलेगा. टिगोर जेटीपी में पिएनो ब्लैक शार्क फिन एनटिना भी मिलेगा. कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किए गए हैं. इसमें पहले वाला ही 1.2-लीटर थ्री सिलेंडर टर्बोचार्ज पेट्रोल इंजन मिलेगा. जो कि 114hp की पावर और 150Nm का टॉर्क जनरेट करेगा.

ये भी पढ़ें: इन गाड़ियों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, साथ ही ये आकर्षक ऑफर्स

ये भी पढ़ें: 5 लाख में मिल सकती है Renault की 7-सीटर Triber, इसी महीने होगी लॉन्च
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज