• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • NEXT GENERATION BAJAJ PULSAR RS200 WILL BE SOMETHING LIKE THIS SEE EVERYTHING HERE KANND

नेक्स्ट जनरेशन Bajaj Pulsar RS200 कुछ ऐसी होगी, यहां देखें सबकुछ

ऐसी हो सकती है नेक्स्ट जनरेशन पल्सर RS 200 बाइक.

Automotive Designer अबिन के अनुसार इस स्पोर्टी बाइक में कंपनी डबल हेडलाइट्स दे सकती है. इसके साथ ही फ्रंट में ब्रांड बैजिंग भी हो सकती है. जो इस बाइक को काफी अट्रैक्टिव बनाती है. वहीं RS 200 में आपको ट्यूबलेस टायर भी मिल सकते है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बजाज ने पल्सर RS 200 को बीते दिनों लॉन्च किया था. जिसको बाइक लवर्स ने बेहद पसंद किया था. क्योंकि कंपनी ने इस बाइक के हर पार्ट्स को राइडर के हिसाब से डेवलप किया था और ये बाइक पूरी तरह से स्पोर्ट्स बाइक थी. वहीं हाल ही में Automotive Designer अबिन ने इस बाइक की नेक्स्ट जनरेशन की डिजिटल रेंडर तैयार की है. जो इस बाइक के शौकीन के दिमाग को हिला सकती है. आइए जानते है इस बाइक के बारे में...

    नेक्स्ट जनरेशन Bajaj Pulsar RS200 का डिजाइन - Automotive Designer अबिन के अनुसार इस स्पोर्टी बाइक में कंपनी डबल हेडलाइट्स दे सकती है. इसके साथ ही फ्रंट में ब्रांड बैजिंग भी हो सकती है. जो इस बाइक को काफी अट्रैक्टिव बनाती है. वहीं RS 200 में आपको ट्यूबलेस टायर भी मिल सकते है.

    यह भी पढ़ें: 2021 Tata Safari और Harrier की प्राइस में हुई बढ़ोतरी, यहां देखें दोनों SUV की नई कीमत

    Bajaj Pulsar RS200 के फीचर्स - इस बाइक में आपको इंटीग्रेटेड LED DRLs हेडलाइट्स, पहले से ज्यादा कंफर्टेबल सीट और फ्यूल टैंक मिल सकते है. इसके साथ ही नेक्स्ट जनरेशन पल्सर RS 200 का फ्रंट पहले के मुकाबले ज्यादा आकर्षित हो सकता है. वहीं कंपनी इस बाइक का ड्यूट टोन कलर में भी लॉन्च कर सकती है.

    यह भी पढ़ें: ये हैं 50 हजार रुपये में आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज में देती है 150 km की रेंज

    Indianautosblog.com के अनुसार नई RS 200 सफेद, लाल, भूरे और नीले रंग में तैयार की जा सकती है. आपको बात दें इससे पहले बजाज ने पल्सर 180, पल्सर 220F और पल्सर 150 को नए डैगर एज एडिशन में लॉन्च किया था. ठीक इसी तरह कंपनी पल्सर RS 200 को भी लॉन्च कर सकती है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: