• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • नेक्स्ट जनरेशन Honda BR-V 7 सीटर एसयूवी अनवील्ड हुई, जानिए फीचर्स

नेक्स्ट जनरेशन Honda BR-V 7 सीटर एसयूवी अनवील्ड हुई, जानिए फीचर्स

Honda BR-V 7 एसयूवी इंडिया में जल्द देंगी दस्तक.

Honda BR-V 7 एसयूवी इंडिया में जल्द देंगी दस्तक.

Honda BR V 7 Seater SUV के नए एडिशन में कंपनी ने काफी मेहनत की है. जिस वहज से ही ये अपने 2015 के मॉडल से काफी अलग दिखती है. होडा ने Honda BR-V 7 सीटर एसयूवी के एक्सटीरियर के साथ इंटीरियर में कई नए फीचर्स दिए है. जो इस एसयूवी को नई पहचान देते है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. जापनी ऑटोमेकर होंडा ने अपनी Honda BR-V 7 सीटर क्रॉसओवर सबकॉम्पैक्ट एसयूवी अनवील्ड कर दी है. इस एसयूवी के डिजाइन में कंपनी ने कस्टमर की जरूरत का काफी ध्यान रखा है. इसीलिए BR-V एसयूवी में कंपनी ने बहुत से एलीमेंट अपनी ही HR-V एसयूवी से लिए है. वहीं PT होंडा के डायरेक्टर ताकेहिरो वतनबे ने बताया कि, फिलहाल इस एसयूवी को इंडोनेशियाई बाजार के लिए रोलआउट किया जाएगा. जो की आने वाले दिनों में इंडिया में भी दस्तक देगी.

    Honda BR-V 7 सीटर एसयूवी का डिजाइन – इस एसयूवी के नए एडिशन में कंपनी ने काफी मेहनत की है. जिस वहज से ही ये अपने 2015 के मॉडल से काफी अलग दिखती है. होडा ने Honda BR-V 7 सीटर एसयूवी के एक्सटीरियर के साथ इंटीरियर में कई नए फीचर्स दिए है. जो इस एसयूवी को नई पहचान देते है.

    यह भी पढ़ें: Renault 10 years celebration : अभी खरीदें रेनॉ की कार और पैसे दें 2022 में, जानिए ऑफर

    Honda BR-V 7 सीटर एसयूवी के फीचर्स – नेक्स्ट जनरेशन Honda BR-V एसयूवी में आपको मजबूती का अनुभव होगा. इस एसयूवी में को आकर्षक बनाने के लिए LED DRLS हेडलैम्प्स दिए हैं. इसके साथ ही एसयूवी का फ्रंट ग्रिल दोबार डिजाइन किया है. वहीं इस एसयूवी में आपको एलईडी टेल लैंप्स भी मिलेंगे. इसके अलावा इस एसयूवी में 17 इंच के अलॉय व्हील दिए हैं.

    अगर इंटीरियर की बात करें तो इसके डैशबोर्ड में 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले के साथ 4.2 इंच का टीएफटी स्क्रीन भी मिलेगा. इसके साथ ही एसयूवी में रिमोट इंजन स्टार्ट, होंडा लेनवॉच, लेन असिस्ट सिस्टम, collision mitigation ब्रेक सिस्टम, अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: Skoda Kushaq की 10 हजार यूनिट बुक हुई, एसयूवी के ये फीचर्स लोगों को आए पसंद, जानिए सबकुछ

    Honda BR-V 7 सीटर एसयूवी का इंजन – नई होंडा बीआर-वी स्पोर्ट्स यूटिलिटी के साथ-साथ मल्टीपर्पज यूटिलिटी व्हीकल का कौंबो हैं. इस एसयूवी में 1.5-लीटर डीओएचसी आई-वीटीईसी इंजन दिया है. जो अधिकतम 121बीएचपी @6000rpm और 145Nm @4,300rpm का अधिकतम टॉर्क देता है. अधिकतम अनुकूलता प्राप्त करने के लिए पेट्रोल इंजन के साथ कंटीन्यूअस वेरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) सिस्टम जोड़ा गया है. वहीं होंडा ने इस एसयूवी का 5 डिफरेंट कलर ऑप्शन में लॉन्च करने की बात कही है. जिसमें आपको व्हाइट, क्रिस्टल ब्लैक पर्ल, प्रीमियम ओपल व्हाइट पर्ल, लूनर सिल्वर मैटेलिक और मॉडर्न स्टील मैटेलिक मिलेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज