• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • नेक्स्ट जेनरेसन KTM RC का टीज़र हुआ जारी, सितम्बर में होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

नेक्स्ट जेनरेसन KTM RC का टीज़र हुआ जारी, सितम्बर में होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

केटीएम ने नेक्ट जनरेशन आरसी बाइक का टीजर रिलीज किया.

केटीएम ने नेक्ट जनरेशन आरसी बाइक का टीजर रिलीज किया.

KTM RC रेंज के अंतर्गत RC 125, 200 and 390 जैसे मॉडल शामिल है, इन्हे बजाज के चाकन प्लांट में मैन्यूफैक्चर किया जाता है, जहा से इस बाइक को यूरोप सहित ग्लोबली एक्सपोर्ट किया जाएगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. KTM के नेक्स्ट जेनरेसन बाइक KTM RC का ऑफिशियली टीज़र को जारी किया गया है, 2021 के आखिरी तिमाही में इस बाइक को ग्लोबली लॉन्च किया जायेगा. हालांकि इस बाइक की डिटेल्स पहले ही लीक हो चुकी थी, लेकिन ऑफिशियली टीज़र में बाइक के शानदार लुक को दिखाया गया है. सूत्रों के अनुसार इस बाइक को सितम्बर में लॉन्च किया जायेगा. ऑफिशियली लॉन्चड टीज़र के वीडियो में एक बोर्ड पर 9 / 21 दिखाया गया है, जिससे कि इस बाइक के सितम्बर में लॉन्च होने की अफवाहों को बल मिलता है. तो आइये हम आपको इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

    नए अपडेटस
    KTM RC रेंज के अंतर्गत RC 125, 200 and 390 जैसे मॉडल शामिल है, इन्हे बजाज के चाकन प्लांट में मैन्यूफैक्चर किया जाता है, जहा से इस बाइक को यूरोप सहित ग्लोबली एक्सपोर्ट किया जाता है. बाइक में कुछ महत्वपूर्ण अपडेट किया गया है, इसके एक्सटीरियर लुक को बिलकुल नया रूप दिया गया है. पहले के ट्विन हेडलैंप के बजाए अब इसमें अब इसमें पहले से बड़ा RC – 8 से इंस्पायर्ड हेडलैंप दिया गया है, इसके अलावा बाइक में नए टर्न इंडीकेटर्स भी दिया गया है. बाइक के बॉडी को पहले से ज्यादा शार्प रखा गया है और अब इस बाइक में पुराने मॉडल में मौजूद डिस्प्ले कंसोल के बजाए नया TFT डिस्प्ले दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: आधी से कम कीमत पर खरीदें Mahindra की स्कॉर्पियो, XUV500 और TUV300, जानें सबकुछ

    इसके अलावा कुछ महत्वपूर्ण अपडेट जैसे कि अब इसका हैंडलबार पहले से ज्यादा लम्बा रखा गया है, इसके सीट को आरामदायक और बेस्ट ड्राइविंग एक्सपीरियंस देने के लिए रिवाइज किया गया है. सूत्रों के अनुसार इसके अलावा बाइक के इंजन या परफॉरमेंस रिलेटेड क्षमता में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

    यह भी पढ़ें: पुरानी कार खरीदने या बेचने से पहले जानें ये जरूरी बात, जिससे बाद में न हो कोई टेंशन

    कीमत और उपलब्धता
    ग्लोबली डेब्यू के बाद यह बाइक भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगी, नए अपडेटस के बाद बाइक के कीमतों में बढ़ोतरी की गई है. RC 125 जिसकी कीमत पहले 1.80 लाख रूपये(एक्स-शोरूम, दिल्ली) थी वो अब आपको 2.77 लाख रूपये(एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक में मिलेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज