• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • भारत में लॉन्च हुई Rompus+ हाईटेक इलेक्ट्रिक साइकिल, मिलेगी 25 km प्रति घंटा की टॉप स्पीड, जानें कितनी है कीमत

भारत में लॉन्च हुई Rompus+ हाईटेक इलेक्ट्रिक साइकिल, मिलेगी 25 km प्रति घंटा की टॉप स्पीड, जानें कितनी है कीमत

Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल

Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल

Rompus+ को भारत में ही मैन्युफैक्चर और डिजाइन किया गया है. ग्राहक इसे Nexzu मोबिलिटी डीलरशिप और वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

  • Share this:

    इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मैनुफेक्चर कंपनी Nexzu मोबिलिटी ने सोमवार को हाईटेक इलेक्ट्रिक साइकिल Rompus+ लॉन्च की है. इस साइकिल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरह भी काम करती है. कंपनी ने इस साइकिल की कीमत 31,983 रुपये रखी है जिसमें सभी बेसिक एक्सेसरीज भी मिलती हैं. Rompus+ को भारत में ही मैन्युफैक्चर और डिजाइन किया गया है. ग्राहक इसे Nexzu मोबिलिटी डीलरशिप और वेबसाइट से खरीद सकते हैं. इसके अलावा जल्द ही इसे एमेजॉन और पेटीएम मॉल पर भी उपलब्ध करवाया जाएगा.

    Nexzu मोबिलिटी CMO पंकज तिवारी ने कहा, लंबे समय तक इनोवेशन के बाद, हम Rompus+ सुपर साइकिल को लॉन्च करने के लिए काफी रोमांचित हैं. यह हमारे सबसे पावरफुल रूप से डिजाइन किए गए EVS में से एक है.

    Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स
    Rompus+ इलेक्ट्रिक साइकल एक 5.2W लिथियम आयन बैटरी के साथ 250W 36V BLDC मोटर दी गई है. यह बैटरी 2.5 से 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. इसकी की टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है और थ्रॉटल मोड में 22 किमी और इको पेडेलक मोड में 35 किमी की रेंज प्रदान करती है. मोटर और बैटरी पर 18 महीने की वारंटी है.

    ये भी पढ़ें: HMSI ने भारत में लॉन्‍च की Honda CB350 RS, जानें इस दमदार बाइक की कीमत और फीचर्स

    यह इलेक्ट्रिक साइकल एक कोल्ड रोल्ड स्टील एलाय फ्रेम पर आधारित है. यह हेडलाइट, हॉर्न, 26 इंच कॉटन ट्यूब टायर, फ्रंट सस्पेंशन और आगे और पीछे एक इलेक्ट्रिक ब्रेक जैसी सुविधाओं के साथ आता है.

    चार कलर में है उपलब्ध
    Rompus+ चार रंग ऑप्शन्स में उपलब्ध है ब्लू, रेड, ग्रे और ब्लैक. इसे किसी भी Nexzu मोबिलिटी डीलरशिप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बुक किया जा सकता है. जल्द ही, आपको अमेज़ॅन और पेटीएम मॉल पर Rompus+ मिलेगा.

    कंपनी के CEO राहुल शोनक ने कहा, हमारी R&D टीम ने सबसे एफ़्फ़ीसिएंट इलेक्ट्रिक पावरट्रेन और कुशल बैटरी को डिवैलप करने और एंटीग्रेट करने का शानदार काम किया है, जो ग्राहकों को लंबे समय तक राइड का ऑप्शन प्रदान करता है. यह सस्टेनेबल वाहन भारत में सुपीरियर इलेक्ट्रिक सुपर साइकिल से कम नहीं है. हमें अपनी न्यू इनोवेटिव प्रॉडक्ट लॉन्च करने पर गर्व है जो हमें 100 फीसदी होमग्राउंड इंडियन, आत्मानिर्भर ब्रांड बनने के हमारे लक्ष्य के करीब लाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन