Nexzu Mobility ने लॉन्च की eCycle, फुल चार्ज पर दौड़ेगी 35 किलोमीटर

Nexzu Mobility ने  Rompus+ पूरी तरह से मेड इन इंडिया है.

Nexzu Mobility ने Rompus+ पूरी तरह से मेड इन इंडिया है.

Nexzu Mobility ने Rompus+ साइकिल लॉन्च किया है. इसे एक बार चार्ज कर 36 ​किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. इस स्टाइलिश साइकिल को घर बैठे कंपनी की आधिकारिक डीलर, अमेजन और पेटीएम मॉल के जरिए बुक किया जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 3:03 PM IST
  • Share this:
महंगे पेट्रोल डीजल से आज हर आदमी परेशानी में है. सब यही सोच रहे है की कैसे ऑफिस आने जाने के लिए कम पैसे खर्च हो. अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है. Nexzu Mobility ने Rompus+ साइकिल लॉन्च की है जिससे आप बेहद कम पैसों में ऑफिस पहुंच सकते हैं. वनटाइम फुल चार्ज में ये eCycle 35 किलोमीटर तक चल सकती है. अगर आपका ऑफिस 35 किलोमीटर के दायरे में है तो आप भी ये ऑप्शन अपना सकते है. आइये जानते है इसके बारे में

कीमत और कहा से ख़रीदे

अगर आप रोमपस प्लस सुपर साइकिल को खरीदना चाहते हैं तो आप नेक्सजू Nexzu Mobility के आधिकारिक डीलर से खरीद सकते हैं या फिर ऑनलाइन भी बुक करा सकते हैं. इसके अलावा ई कॉमर्स कंपनी अमेजन और पेटीएम मॉल जैसी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से भी इसे बुक किया जा सकता है. स्टाइलिश साइकिल Rompus+ की कीमत 31,980 रुपये है.

Made in India
Nexzu Mobility ने Rompus+ को पूरी तरह से भारत में ही तैयार किया है. इसका मतलब हुआ कि मेक इन इंडिया और वोकल फॉर लोकल दोनों उद्देश्य को पूरा करती है. इसके अलावा इस साइकिल से आपके पैसे और पर्यावरण दोनों की केयर कर सकते है.

यह भी पढें: टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई Royal Enfield की नई अपकमिंग 650 cc बाइक

ई-बाइक या eCycle



आज का जमाना ई बाइक का है. ऐसे में हम ये भी आपको बता देना चाहते हैं कि ये Rompus+ साइकिल काफी इकोनोमिक है. ई बाइक के मुकाबले तकरीबन एक तिहाई कीमत में आप इसे खरीद सकते हैं और इसे चलाने में खर्चा भी काफी कम होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज