Nissan कस्टमर्स को देगा Free Monsoon Car Check Up की सुविधा, 9 अगस्त है आखिरी तारीख

Nissan कस्टमर्स को देगा Free Monsoon Car Check Up की सुविधा, 9 अगस्त है आखिरी तारीख
ऑफर के तहत निसान और डैटसन कस्टमर्स की गाड़ियों का 40 प्वाइंट चेक किया जाएगा

ऑफर के तहत निसान और डैटसन कस्टमर्स की गाड़ियों का 40 प्वाइंट चेक किया जाएगा

  • Share this:
निसान इंडिया ने अपने सभी कस्टमर्स के लिए फ्री मानसून कार चेक-अप की घोषणा की है. यह ऑफर निसान के सभी अथरॉइज्ड सेंटर पर 9 अगस्त 2019 तक वैलिड रहेगा. कंपनी ने कहा है कि ऑफर के तहत निसान और डैटसन कस्टमर्स की गाड़ियों का 40 प्वाइंट चेक किया जाएगा और सिर्फ लेबर चार्जेज़ पर उन्हें ये सारी सुविधा दी जाएगी. उसमें भी 20 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा. ऐक्ससरीज़ पर भी कस्टमर्स को छूट मिलेगी.

बता दें कि टाटा मोटर्स ने भी दो दिन पहले मानसून चेक-अप स्कीम लॉन्च किया था, जो कि 15 जुलाई से 25 जुलाई तक चलेगा. फ्री चेक-अप के अलावा टाटा मोटर्स देश भर में अपनी डीलरशिप्स में कई स्कीम्स और ऑफर्स भी देगी. कंपनी अलग-अलग कस्टमर-सेंट्रिक स्कीम्स को प्रमोट करने के मकसद से ये ऑफर्स दे रही है. ये भी पढ़ें: एक लाख रुपए में लॉन्च हुई Suzuki की नई Gixxer, देखें तस्वीरें





टाटा मोटर्स ऑफर के तहत कंपनी रोड साइड असिस्टेंस, स्पेयर पार्ट्स और ऑयल टॉप-अप्स पर 10 परसेंट का डिस्काउंट देगी. इसमें प्राइवेट कार बॉयर्स को ऑयल टॉप-अप्स के लिए 10 परसेंट और फ्लीट कार बॉयर्स को 15 परसेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.
निसान इंडिया के आफ्टर सेल्स के जनरल मैनेजर ने कहा, 'निसान इंडिया अपने ग्राहकों को आफ्टर सेल्स ऑप्शन के तहत बेहतरीन एक्सेप्शनल प्रोडक्ट्स देना चाहती है. मानसून कार चेक-अप भी उनमें से एक है. हम सभी ग्राहकों से अपील करते हैं कि मानसून कार चेक-अप के दौरान वे अपनी कारों का चेक-अप कराएं.' (ये भी पढ़ें: एक भी रुपए दिए बिना घर ले जाएं ये स्कूटी, पढ़ें क्या है ऑफर)



हाल ही में कंपनी ने भारत में निसान लीफ इलेक्ट्रिक वीकल का टेस्ट भी किया था. बताया जा रहा है कि साल के अंत तक इलेक्ट्रिक वीकल लॉन्च करने का प्लान है. कंपनी ने कहा कि हालांकि, इसे पूरी तरह से इंपोर्ट ही किया जाएगा लेकिन फिर भी कोशिश की जाएगी कि इसकी कीमत ठीक रखी जाए. कंपनी की इंटेलीजेंट मोबिलिटी इनीशिएटिव के तहत ये लॉन्च किया जाएगा. बता दें कि हुंडई ने अपनी इलेक्ट्रिक कार कोना पहले ही लॉन्च कर दी है और इसी साल दिसंबर तक वह MG eZS इलेक्ट्रिक एसयूवी लॉन्च करने वाली है.

ये भी पढ़ें: TVS ने लॉन्च की इथेनॉल से चलने वाली देश की पहली बाइक, जानें कीमत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज