Nissan की गाड़ियों पर धमाकेदार ऑफर, होगी 80,000 से ज्यादा की बचत

अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं या सैलरीड पर्सन हैं तो समझ लीजिए आपके लिए तो और मौज है, क्योंकि आपको एक्सट्रा डिस्काउंट मिल रहा है. आइए जानते हैं किस कार पर मिल रहा है क्या ऑफर

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 6:20 AM IST
Nissan की गाड़ियों पर धमाकेदार ऑफर, होगी 80,000 से ज्यादा की बचत
निसान की किक्स
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 6:20 AM IST
अगर आप जुलाई के महीने में कोई नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो Nissan की कारें आपके लिए एक बेस्ट डील साबित हो सकती हैं. कंपनी Kicks समेत अपने कई मॉडल्स पर बेहतरीन ऑफर्स दे रही है. वहीं अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं या सैलरीड पर्सन हैं तो समझ लीजिए आपके लिए तो और मौज है, क्योंकि आपको एक्सट्रा डिस्काउंट मिल रहा है. आइए जानते हैं किस कार पर मिल रहा है क्या ऑफर?

Nissan Sunny: इस सिडान पर सबसे ज्यादा कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप अपनी पुरानी कार के बदले नई सनी लेते हैं तो आपको 30 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. साथ ही इस कार पर आपको 45 हजार रुपए का कैश बेनेफिट भी मिल रहा है. अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो आठ हजार रुपए तक की एडिशनल बचत भी मिलेगी. कुल मिलाकर सनी पर आपको 83,000 रुपए तक की बचत मिल सकती है.

nissan kicks
निसान की शानदार kicks


Nissan Micra, Micra Active: निसान माइक्रा की एक्स-शोरूम प्राइस पर करीब 25,000 से 15,000 रुपए कम कर रहा है. साथ ही 20,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. इसके अलावा सैलरीड लोगों को पांच हजार रुपए तक के एडिशनल बेनेफिट्स भी मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जानें WagonR, Tiago, Santro में कौन सी है सबसे किफायती कार ?

Nissan Kicks: ये कार निसान की सबसे लेटेस्ट और एडवांस्ड कार है. निसान किक्स पर बॉयर्स को तीन साल का निसान वेल्यू पैकेज मिल रहा है, जिसमें RSA (रोड साइड असिस्टेंस), वॉरंटी और एक साल तक का शेड्यूल्ड मेनटेनेंस शामिल है. इसके अलावा अगर आप किक्स निसान से फाइनेंस कराते हैं तो आपको कम इंट्रेस्ट रेट चुकाना पड़ेगा. वहीं जो लोग अपनी कार को एक्सचेंज करने के बारे में सोच रहे हैं, उन्हें 70,000 रुपए तक की बचत हो सकती है.

kicks side view
किक्स का साइड लुक

Loading...

नोट: ध्यान रहे ये ऑफर सिर्फ 31 जुलाई, 2019 तक के लिए ही है.

ये भी पढ़ें: बाइक में ऐसे लगा सकते हैं SIM कार्ड, कोई भी करेगा टच तो फोन पर आ जाएगा अलर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 6:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...