अपना शहर चुनें

States

Nissan Kicks पर मिल रही है 80 हजार रुपये तक की छूट, जानिए पूरा ऑफर

Nissan Kicks पर मिल रहा है शानदार ऑफर.
Nissan Kicks पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

Nissan Kicks पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही निसान की ओर से इस कार पर 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. वहीं कंपनी की ओर से Nissan Kicks पर 20 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट भी आपको मिल सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 1:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Nissan Kicks पर नए साल पर 80 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. कंपनी की ओर से इस का पर कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज डिस्काउंट और लॉयल्टी बेनिफिट दिया जा रहा है. यदि आप नए साल पर कार खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए Nissan Kicks एक बेहतर ऑप्शन हो सकती है. क्योंकि इस समय मारुति, महिंद्रा, टाटा, हुंडई और रेनॉ जैसी तमाम कंपनियों ने अपने सभी मॉडल पर कीमत बढ़ा दी है. ऐसे में Nissan Kicks SUV पर आपको 80 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. आइए जानते है इस कार और छूट के बारे में..

Nissan Kicks पर छूट- Nissan Kicks पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही निसान की ओर से इस कार पर 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. वहीं कंपनी की ओर से Nissan Kicks पर 20 हजार रुपये का लॉयल्टी बेनिफिट भी आपको मिल सकता है. ऐसे में इस कार पर आपको कुल 80 हजार रुपये तक की छूट मिल सकती है.

Nissan Kicks के फीचर्स- इसके बेस वेरियंट में 6-तरफ अजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट, एलईडी डीआरएल, पावर विंडो, इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स के साथ पावर अजस्टेबल विंग मिरर्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स और चार-स्पीकर्स के साथ ऑडियो सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 



यह भी पढ़ें: मारुति Alto को पीछे छोड़ इस कार की साल 2020 में हुई सबसे ज्यादा सेल
एसयूवी के टॉप वेरियंट XV Pre-Option में 360-डिग्री कैमरा, ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, टेलीमैटिक्स स्मार्टवॉच, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, रूफ के लिए ऑप्शनल कंट्रास्ट फिनिश, एलईडी हेडलैम्प्स, लेदर फिनिश अपहोल्स्ट्री, क्रूज कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट, ऑटोमैटिक हेडलैम्प्स और वाइपर्स जैसे फीचर्स मौजूद हैं.
Nissan Kicks की कीमत- Nissan Kicks SUV को कंपनी ने 4 वेरिएंट में भारतीय बाजार में लॉन्च किया था. इस कार की शुरुआती कीमत दिल्ली एक्स शोरूम 9 लाख 50 हजार रुपये से शुरू होकर टॉप वरेएंट की कीमत दिल्ली एक्स शोरूम 14 लाख 15 हजार रुपये है. 

यह भी पढ़ें: टाटा की SUV कार ने मचाया धमाल, दिसंबर में बिकी इतनी यूनिट

Nissan Kicks का इंजन- किक्स एसयूवी को दो इंजन ऑप्शन में बाजार में उतारा गया है. इसमें एक 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 106hp का पावर और 142Nm टॉर्क जनरेट करता है. एसयूवी में 1.5-लीटर डीजल इंजन है, जो 110hp का पावर और 240Nm टॉर्क जनरेट करता है. पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और डीजल इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है. पेट्रोल इंजन दो वेरियंट में, जबकि डीजल इंजन चारों वेरियंट में मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज