अब किराए पर लेकर चलाएं Nissan Kicks, कंपनी दे रही है ये सर्विस

Nissan की इंटेलिंजेंट SUV Kicks अब आपको Zoomcar पर भी मिलेगी. साथ ही आप ये कार अब किराए पर लेकर भी चला सकते हैं

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 6:03 PM IST
अब किराए पर लेकर चलाएं Nissan Kicks, कंपनी दे रही है ये सर्विस
निसान की एसयूवी किक्स
News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 6:03 PM IST
Nissan की इंटेलिंजेंट SUV Kicks अब आपको Zoomcar पर भी मिलेगी. साथ ही आप ये कार अब किराए पर लेकर भी चला सकते हैं. Nissan इंडिया ने Zoomcar के लीज प्रोग्राम के साथ टाई-अप किया है और इसके तहत Kicks बेंगलुरु में अब मंथली सब्सक्रिप्शन पैकेज पर अवलेबल है. इसका मतलब ये है कि आप इस कार मंथली सब्सक्रिप्शन पैकेज लेकर निसान किक्स को चला सकते हैं.

ये भी पढ़ें: MG Hector की कौन सी एक्सेसरीज है कितने की, यहां देखें पूरी लिस्ट

क्या कहना है कंपनी का
Zoomcar Leasing Program की मदद से कस्टमर्स किक्स को छह महीने के लिए सब्सक्राइब कर सकते हैं. इसे लेकर निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर सेल्स एंड कमर्शियल, हरदीप सिंह बरार का कहना है कि कार ओनरशिप के रूल्स में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है. शहरों में रहने वाले युवा अब कार खरीदने के बजाय ​किराए पर लेकर चलाना पसंद कर रहे हैं. Zoomcar के साथ हमारी साथ पार्टनरशिप ग्राहकों की इस डिमांड को पूरा करती है और साथ ही उन्हें Nissan Kicks को बेहद आकर्षक मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान्स पर चलाने का मौका भी देती है.

Nissan की इंटेलिंजेंट SUV Kicks
Nissan की इंटेलिंजेंट SUV Kicks


हाल ही में लॉन्च हुआ डीजल वेरिएंट
Nissan ने हाल ही में Kicks का XE Diesel वेरिएंट भी लॉन्च किया है. इस डीजल वेरिएंट का एक्स-शोरूम प्राइस 9.89 लाख रुपए रखा गया है. कंपनी की ही एक अन्य कार Captur के प्लैटफॉर्म पर बेस्ड किक्स दूसरी SUVs के मुकाबले कुछ छोटी जरूर नजर आती है. लेकिन इसमें वो सभी फीचर्स हैं, जो इस सेगमेंट की कार में होने चाहिए. किक्स में आपको पेट्रोल और डीज इंजन का ऑप्शन मिलता है, लेकिन इसमें आपको ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन नहीं मिलता है. किक्स की एक्स-शोरूम कीमत 9.55 लाख रुपए से शुरू होती है.
Loading...

ये भी पढ़ें: ये है वो Bajaj Discover जो देगी Royal Enfield Continental GT 650 को टक्कर

ये भी पढ़ें: अगले महीने लॉन्च होने वाली है Renault की नई Kwid, जानें क्या होगा नया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 6:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...