Nissan Kicks SUV पर मिल रहा है 95 हजार रुपये तक डिस्काउंट, जानें कब तक है ऑफर

निसान की इस एसयूवी पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट.

निसान की इस एसयूवी पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट.

Nissan Kicks के बेस वेरिएंट की कीमत 9 लाख 49 हजार रुपये है वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 14 लाख 64 हजार रुपये है. इस सेगमेंट में इस कार का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस जैसी कारों से है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 2:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जापानी ऑटोमेकर निसान अपनी सबसे पॉपुलर एसयूवी Nissan Kicks पर शानदार ऑफर लेकर आई है. जिसमें कंपनी की ओर से कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस, लॉयल्टी बेनिफिट सहित कई ऑफर मिल रहे हैं. वहीं Nissan की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Kicks SUV पर PSB और PSU कर्मचारियों को LTC का ऑफर भी मिलेगा. आइए जानते है Nissan Kicks SUV पर मिलने वाले पूरे ऑफर के बारे में...

Nissan Kicks SUV पर डिस्काउंट - कंपनी की वेबसाइट के अनुसार इस एसयूवी पर कुल 95 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है. जिसमें 25 हजार रुपये कैश डिस्काउंट, 50 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस और 20 हजार रुपये का लॉयल्टी बोनस मिल सकता है. वहीं निसान ने साफ किया है कि ये ऑफर केवल 31 मार्च तक अधिकृत डीलरशिप पर ही मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: बाल काटने की दुकान चलाने वाले इस शख्स के पास है 378 लग्जरी कार, वीडियो में देखें इनकी पूरी स्टोरी

Nissan की इस कार पर नहीं मिलेगा डिस्काउंट - कंपनी ने साफ किया है कि निसान मैग्नाइट पर कोई डिस्काउंट नहीं मिलेगा. आपको बता दें कि Nissan Kicks को कंपनी ने 8 वेरिएंट और 4 ट्रिम में लॉन्च किया है. जिसमें XL, XV, XV Premium और XV Premium O पर आपको ये ऑफर मिलेगा.
यह भी पढ़ें: Video: पटियाला के इस शख्स ने रॉयल एनफील्ड पर दिखाए ऐसे करतब कि दांतों तले उंगली दबा जाएंगे आप

Nissan Kicks SUV का इंजन - इस एसयूवी में आपको 1.3 लीटर का turbo-petrol इंजन मिलेगा. जो 154 hp की पावर और 254 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है साथ ही 1.5 लीटर naturally aspirated पेट्रोल इंजन 105 hp की पावर और 142 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं इस एसयूवी में आपको 5 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड मैनुअल और CVT ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलेगा.

Nissan Kicks SUV की कीमत - निसान की इस एसयूवी के बेस वेरिएंट की कीमत 9 लाख 49 हजार रुपये है वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 14 लाख 64 हजार रुपये है. आपको बता दें इस सेगमेंट में इस कार का मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस जैसी कारों से है. वहीं 31 मार्च के बाद कंपनी अपनी सभी कारों की कीमत में इजाफा कर सकती है. 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज