होम /न्यूज /ऑटो /

11 हजार रुपये में बुक करें Nissan की नई कार Magnite, पहली बार मिलेंगे ये फीचर्स

11 हजार रुपये में बुक करें Nissan की नई कार Magnite, पहली बार मिलेंगे ये फीचर्स

निसान मैग्नाइट

निसान मैग्नाइट

Nissan Magnite Price: निसान ने अभी कार की कीमतों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इसकी कीमत 5.50 लाख रुपये से शुरू हो सकती है. कार के टॉप वैरियंट XV प्रीमियम सीवीटी एडिशन की कीमत 9.55 लाख रुपये बताई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. कॉम्पैक्ट एसयूवी निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाली है. खबर है कि इसकी कीमतों का भी ऐलान भी जल्द कर दिया जाएगा. त्योहारी सीजन (Festive Season) को देखते हुए कई डीलरशीप ने इसकी अनौपचारिक तौर पर बुकिंग (Booking) शुरू कर दी है. बता दें कि आप दिवाली के इस शुभ अवसर पर इसे 11,000 और 25,000 रुपये तक की राशि के साथ बुक कर सकते हैं. यह भी खबर है कि कंपनी भी जल्द ही अपनी इस नई कार की आधिकारिक बुकिंग (Official Booking) शुरू करने की घोषणा कर सकती है.

    कॉम्पैक्ट एसयूवी निसान मैग्नाइट की संभावित कीमत -निसान ने अभी कार की कीमतों को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इसकी कीमत 5.50 लाख रुपये से शुरू हो सकती है. कार के टॉप वैरियंट XV प्रीमियम सीवीटी एडिशन की कीमत 9.55 लाख रुपये बताई जा रही है. कंपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी निसान मैग्नाइट को कई वैरियंट में लॉन्च करने जा रही है जिसमें XE, XL, XV हाई और XV प्रीमियम मॉडल शामिल हैं. बता दें कि कंपनी अपने इस मॉडल की बिक्री साल के अंत (दिसंबर) में शुरू कर सकती है.

    कॉम्पैक्ट एसयूवी निसान मैग्नाइट के फीचर्स-भारत के संदर्भ में बात करें तो एसयूवी निसान मैग्नाइट कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स से लैस हो सकती है. ग्राहकों के लिए खुशखबरी है कि यह अपने सेगमेंट की सबसे सस्ती कारों में से एक होगी. वहीं, कंपनी ने मॉडल के टॉप वैरियंट को टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), 360 डिग्री कैमरा, क्रूज कंट्रोल और प्रोजक्टर हेडलैंप जैसे दमदार फीचर्स से लैस किया है. इसमें आपको स्पोर्टी लुक इंटीनियर भी मिलेगा. खबर है कि एसयूवी निसान मैग्नाइट के फीचर्स रेनो काइगर से मिलते जुलते हैं.

    एसयूवी निसान मैग्नाइट की पावर-एसयूवी निसान मैग्नाइट दो पेट्रोल इंजन विकल्पों में आने वाली है. इसमें 5 स्पीड मैनुअल में 72hp वाला 1.0-लीटर नेचुरल एस्पिरेटेड यूनिट जोड़ी गई है. साथ ही 1 लीटर, टर्बो चार्ज यूनिट एचरआरएओ से लैस है जो 100hp और 160Nm टॉर्क पर जेनरेट करेगी. 1.0 टर्बो-पेट्रोल या तो 5-स्पीड मैनुअल या CVT ऑटोमैटिक के साथ उपलब्ध होगा. लेकिन कंपनी ने इस कार का कोई डीजल वैरियंट तैयार नहीं किया है.

    इन एसयूवी कारों से होगी टक्कर-भारत में पहले से ही कई एसयूवी कारें सड़कों पर दौड़ रही हैं. ऐसे में एसयूवी निसान मैग्नाइट का मुकाबला मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा (Maruti Suzuki Vitara Brezza) और टोयोटा अर्बन क्रूजर (Toyota Urban Cruiser), किआ सोनेट (Kia Sonet), हुंडई वेन्यू (Hyundai Venue), टाटा नेक्सन (Tata Nexon) और फोर्ड इकोस्पोर्ट (Ford EcoSport) जैसी तमाम कारों से होगा.undefined

    Tags: Auto, Auto News, Four Wheeler Auto, Nissan

    अगली ख़बर