लाइव टीवी

Nissan की कारें जनवरी से हो जाएंगी महंगी, इतनी बढ़ेंगी कीमतें

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 2:31 PM IST
Nissan की कारें जनवरी से हो जाएंगी महंगी, इतनी बढ़ेंगी कीमतें
जनवरी से वाहनों के दाम बढ़ाएगी निसान मोटर इंडिया

निसान मोटर इंडिया (Nissan Motor India) ने कहा कि निर्माण की लागत में हुई बढ़ोतरी के असर को कम करने के लिये उसे वाहनों के दाम बढ़ाने पड़ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 2:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वाहन निर्माता कंपनी निसान मोटर इंडिया (Nissan Motor India) ने बुधवार को कहा कि वह अगले महीने से अपने वाहनों की कीमतें 5 प्रतिशत तक बढ़ाने वाली है. कंपनी ने कहा कि निर्माण की लागत में हुई बढ़ोतरी के असर को कम करने के लिये उसे वाहनों के दाम बढ़ाने पड़ रहे हैं.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि संशोधित कीमतें निसान (Nissan) और डैटसन (Datsun) के सभी मॉडलों पर जनवरी 2020 से लागू होंगी. निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक राकेश श्रीवास्तव ने कहा, मौजूदा चुनौतीपूर्ण बाजार परिस्थितियों के मद्देनजर लागत बढ़ने के कारण हम निसान और डैटसन के सभी मॉडलों की कीमतें बढ़ाने के लिये मजबूर हैं.

ये कंपनियां पहले ही बढ़ा चुकी हैं दाम
मारुति सुजुकी, हुंडई मोटर इंडिया और टाटा मोटर्स जैसी कंपनियां पहले ही जनवरी से वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा कर चुकी हैं.

Video: MG Hector को गधे से खिंचवाने वाले ग्राह को कंपनी देगी पूरे पैसे वापस

निसान की गाड़ियों पर मिल रहा डिस्काउंट
निसान इंडिया ने कहा कि निसान और डैटसन मॉडल्स पर रेड वीकेंड्स कैंपेन के तहत बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. रेड वीकेंड के दौरान ग्राहक 1.15 लाख रुपये तक के कुल लाभों का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें 40,000 रुपये तक आकर्षक कैश डिस्काउंट, 40,000 रुपये तक एक्सचेंज बॉनस और 10,000 रुपये तक कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.‘रेड वीकेंड्स’ (Red Weekends) भी पहली बार कार खरीदने वालों को टू व्हीलर से अपग्रेड करके एक नए डैटसन रेडी-गो (Datsun Redi Go) के मालिक होने का अवसर प्रदान करता है. निसान की ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन तकनीक के साथ डैटसन गो (Datsun Go) और गो+ सीवीटी (Go+ CVT) भी आकर्षक ऑफर के साथ आते हैं, जिसमें एक्सचेंज बोनस भी शामिल है, जो सेगमेंट में ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा मूल्य प्रस्ताव पेश करता है.

शोरूम की पहली मंजिल से दूसरी कार पर गिरी Kia Seltos, देखें Video

1 करोड़ तक के जीत सकते है उपहार
रेड वीकेंड के जरिए ग्राहक आकर्षक गिफ्ट भी ले सकते हैं जिसमें तत्काल गिफ्ट वाउचर से लेकर निसान और डैटसन मॉडल पर 1 करोड़ रुपये तक के आकर्षक उपहार भी जीत सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 2:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर