Home /News /auto /

Nissan India ने Zoomcar और Orix के साथ किया समझौता, जानें डिटेल

Nissan India ने Zoomcar और Orix के साथ किया समझौता, जानें डिटेल

Nissan India ने अपने वाहन सदस्यता कार्यक्रम के लिए Zoomcar और Orix के साथ समझौता किया है.

Nissan India ने अपने वाहन सदस्यता कार्यक्रम के लिए Zoomcar और Orix के साथ समझौता किया है.

निसान इंडिया ओनरशिप मॉडल इस समय दिल्ली-एनसीआर, चेन्नई, बंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई और पुणे में हैं. जूमकार और ओरिक्स के साथ समझौते के बाद ओनरशिप मॉडल को विस्तार दिया जाएगा और देश के अन्य हिस्सों में भी ओनरशिप मॉडल विकसित किए जाएंगे.

    Auto News in Hindi: दिगग्ज वाहन निर्माता कंपनी निसान इंडिया (Nissan India) ने अपने वाहन सदस्यता कार्यक्रम के लिए जूम कार (Zoomcar) और ओरिक्स (Orix) के साथ समझौता किया है. इस समझौते से निसान की वाहन बिक्री में इजाफा होगा.

    बात दें कि निसान इंडिया ओनरशिप मॉडल इस समय दिल्ली-एनसीआर, चेन्नई, बंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई और पुणे में हैं. जूमकार और ओरिक्स के साथ समझौते के बाद ओनरशिप मॉडल को विस्तार दिया जाएगा और देश के अन्य हिस्सों में भी ओनरशिप मॉडल विकसित किए जाएंगे.

    Nissan Motor India के प्रबंध निदेशक राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि ग्राहकों की जीवनशैली लगातार बेहतर होती चली जा रही है. निसान, जूमकार और ओरिक्स की यह पहल ग्राहक की बचत क्षमता में वृद्धि करने में काफी सहायक सिद्ध होगी.

    राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि निसान इंटेलिजेंट ओनरशिप सब्सक्रिप्शन प्लान में रिपेयरिंग, टायर और बैटरी का रिप्लेसमेंट, 24X7 सड़क के किनारे सहायता, कागजी कार्रवाई, जीरो कॉस्ट इंश्योरंस, रजिस्ट्रेशन शुल्क, रोड टैक्स और आरटीओ खर्च सहित सभी रखरखाव लागत शामिल है. इसके अलावा इसमें फास्ट टैग, सामान पिक-अप और ड्रॉप सुविधा भी उपलब्ध है.

    Hyundai की कारों पर मिल रही है 50 हजार रुपये तक की छूट, साथ में यह ऑफर भी

    जूमकार के सीईओ और सह-संस्थापक ग्रेग मोरन ने निसान के साथ हुए समझौते के बारे में बताया कि जूमकार, निसान मोटर इंडिया और ओरिक्स के साथ साझेदारी करके खुश है. उन्होंने कहा कि निसान, जूमकार जैसे भागीदारों को अपने उद्योग के अग्रणी वाहन सदस्यता-आधारित सॉफ्टवेयर प्रोग्राम में जोड़ने पर ध्यान केंद्रित कर रही है.

    ओरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ संदीप गंभीर ने कहा कि हम ग्राहकों की ओर से कारों के मालिक होने के पारंपरिक तरीकों के मुकाबले व्यक्तिगत और लचीले स्वामित्व विकल्पों की बढ़ती आवश्यकता को देख रहे हैं.

    निसान Kicks SUV पर 1 लाख रुपए तक की छूट
    निसान इंडिया (Nissan India) ने इस महीने किक्स (Nissan Kicks) एसयूवी पर 1 लाख रुपए तक की छूट की घोषणा की है. ऑफर में कैश बेनिफिट, एक्सचेंज बोनस, ऑनलाइन बुकिंग बोनस और कॉर्पोरेट बेनिफिट शामिल हैं. एसयूवी पर स्पेशल 7.99 प्रतिशत इंटरेस्ट रेट भी दिया जा रहा है. ध्यान दें, ऑनलाइन बुकिंग बोनस ऑफीशियल वेबसाइट के माध्यम से की गई बुकिंग पर लागू होगा, जिसे रिटेल के समय पास किया जाएगा. ये ऑफर्स लोकेशन और वैरिएंट के आधार पर अलग-अलग हो सकते हैं.

    कॉम्पैक्ट एसयूवी Kicks पर ये ऑफर 30 नवंबर, 2021 को या उससे पहले की गई खरीदारी पर लागू हैं. ऑनलाइन बुकिंग पर 5,000 रुपए तक का कैश बेनिफिट ऑफीशियल वेबसाइट पर की गई बुकिंग के लिए लागू है और बेनिफिट रिटेल के समय पर दिया जाएगा. इसके अलावा, एक्सचेंज बेनिफिट केवल एनआईसी सक्षम डीलरशिप पर ही पाए जा सकते हैं.

    Tags: Auto News, Nissan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर