मारुति ने शुरू की नई सर्विस, अब घर बैठे यहां बेच सकेंगे अपनी कार

मारुति ने शुरू की नई सर्विस, अब घर बैठे यहां बेच सकेंगे अपनी कार
कार मालिक मारुति के ट्रू वैल्यू आउटलेट्स के जरिये बेच सकेंगे वाहन

ग्राहक डिजिटल तरीके से घर बैठे ही अपनी कार का मूल्यांकन करा सकेंगे. देश के 280 शहरों में मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू के 570 शोरूम हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की पुरानी कारों का बिक्री कारोबार करने वाली इकाई ‘ट्रू वैल्यू’ (True Value) ने कार मालिकों के लिए अपना वाहन बेचने की सुविधा शुरू करने की घोषणा की. कंपनी ने बयान में कहा कि इस पहल का मकसद True Value के गुणवत्ता वाली पुरानी कारों की खरीद-बिक्री के लिए एक गंतव्य उपलब्ध कराना है. ट्रू वैल्यू सर्टिफाइड (True Value Certified) कारों पर 1 साल तक की वॉरंटी और 3 मुफ्त सर्विस ग्राहकों को दी जाती है.

मारुति सुजुकी इंडिया लि.के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि इसके जरिये ग्राहक डिजिटल तरीके से घर बैठे ही अपनी कार का मूल्यांकन करा सकेंगे. देश के 280 शहरों में मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू के 570 शोरूम हैं. कंपनी ने 2019-20 में 4 लाख से अधिक कारें बेचीं. उसकी बिक्री में 3.7 प्रतिशत की वृद्धि हुई. आर्टिफीशियल इंटलीजेंस बेस्ड प्राइसिंग सिस्टम पारदर्शिता सुनिश्चित करेगा और कार मालिक को उसकी कार के लिए तुरंत पेमेंट हासिल करने की सुविधा भी देगा.

ये भी पढ़ें: 7 से 12 लाख रुपये बजट की बेस्ट कॉम्पैक्ट SUV, जानें आपके लिए कौन सा है बेहतर!



चेक प्वॉइंट्स से गुजरती हैं कारें
ट्रू वैल्यू कारों का मूल्यांकन और उन्हें सर्टिफाई करने के लिए इंटेलीजेंट डिजिटल इंटरफेसेस का इस्तेमाल करता है. इन प्रक्रियाओं से मिलने वाली इनफॉरमेशन से ग्राहक को कार को बेहतर तरीके से जानने में मदद मिलती है. ट्रू वैल्यू द्वारा सर्टिफाइड कारें 376 चेक प्वॉइंट्स से होकर गुजरती हैं.

ये भी पढ़ें: 22 साल बाद फोर्ड ला रही है जबरदस्त SUV Ford Bronco, 18 मार्च को उठ सकता है इससे पर्दा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज